Advertisement

विवादित बयानों के बाद आजम खान के खिलाफ लखनऊ और रामपुर में FIR दर्ज

सपा नेता आजम खान के खिलाफ रामपुर के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन और दूसरी ओर लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।
विवादित बयानों के बाद आजम खान के खिलाफ लखनऊ और रामपुर में FIR दर्ज

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सपा नेता आजम खान एक बार फिर बयान देकर फंस गए हैं। आजम खान ने पिछले दिनों भारतीय सेना को लेकर विवादास्पद बयान दिए थे, जिसके बाद उनके बयानों को लेकर काफी आपत्ति भी जताई गई थी।

दरअसल, भारतीय सेना पर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता के बेटे आकाश सक्सैना ने उनके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कराएं हैं। पुलिस ने 153ए और 505 में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले सत्ताधारी बीजेपी और कई विपक्षी दलों ने आजम के बयान की कड़ी शब्दों में निंदा की थी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आजम खान के खिलाफ रामपुर के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन और दूसरी ओर लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">A complaint against Azam Khan has also been registered in Rampur&#39;s Civil Lines Police Station</p>&mdash; ANI UP (@ANINewsUP) <a href="https://twitter.com/ANINewsUP/status/880987804473241601">1 July 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

 

गौरतलब है कि सपा नेता आजम खान ने हाल में भारतीय फौजियों को लेकर जो विवादस्पद बयान दिया था, उसके बाद उन पर लोगों ने पुतला फूंककर विरोध जताया और अब जब इसके बाद भी लोगों का मन शांत नहीं हुआ तो उन पर लोग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। आजम खान ने इंडियन आर्मी को लेकर विवादित बयान देतेहुए कहा था कि वह बलात्कार के मामलों में भी शामिल रहती है।

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad