Advertisement

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार कोरोना संक्रमित, बंगलूरू के निजी अस्पताल में भर्ती

देशभर में कोरोना का कहर जारी है। कई राजनेता इसकी चपेट में आ चुके हैं, इस बीच कर्नाटक कांग्रेस प्रदेश...
कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार कोरोना संक्रमित, बंगलूरू के निजी अस्पताल में भर्ती

देशभर में कोरोना का कहर जारी है। कई राजनेता इसकी चपेट में आ चुके हैं, इस बीच कर्नाटक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार कोरोना वायरस से संक्रमित निकले हैं, उन्हें बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष और राज्य में पार्टी के कद्दावर नेता डीके शिवकुमार ने बताया कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें बंगलूरू के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और उनकी बेटी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

शिवकुमार से पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री जल शक्ति गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके अलावा उत्तर प्रदेश कैबिनेट की अकेली महिला मंत्री कमल रानी वरुण का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया।

बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। संक्रमण के कुल मामलों की संख्या अब 31 लाख से अधिक हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 60,975 नए मामले सामने आए हैं और 848 मरीजों की मौत हुई है। देश में अब पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 31,67,324 हो गई है, जिसमें 7,04,348 सक्रिय मामले, 24,04,585 ठीक मामले और 58,390 मौतें शामिल हैं। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) का कहना है कि 24 अगस्त तक कोरोना वायरस के लिए कुल 3,68,27,520 सैंपल टेस्ट किए गए, जिनमें से 9,25,383 सैंपल सोमवार को टेस्ट किए गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad