Advertisement

कोरोना संक्रमित हुई भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा, कांग्रेस प्रवक्ता बोले- 'खुद के बताये उपाय नहीं आजमाए'?

अपने बयानों को लेकर विवाद में रहने वाली मध्य प्रदेश की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह कोरोना पॉजिटिव...
कोरोना संक्रमित हुई भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा, कांग्रेस प्रवक्ता बोले- 'खुद के बताये उपाय नहीं आजमाए'?

अपने बयानों को लेकर विवाद में रहने वाली मध्य प्रदेश की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच करने का आग्रह किया है। वहीं कांग्रेस पार्टी इस दौरान उनके ऊपर तंज कसने से पीछे नहीं हटी है। एमपी के कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर पूछा कि क्या उन्होंने खुद के बताए उपाए नहीं आजमाए?

मध्य प्रदेश से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं चिकित्सकों की देखरेख में हूं। 2 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं सभी से आग्रह है कि सचेत रहें और आवश्यकता पड़ने पर कोरोना टेस्ट भी करवा लें। हमें आपकी चिंता है। प्रभु से प्रार्थना है आप सभी स्वस्थ रहें।'

प्रज्ञा के इस ट्वीट को निशाने पर लेते हुए प्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा कि गौमूत्र के सेवन से व रोज पांच बार हनुमान चालीसा के पाठ से कोरोना को भगाने वाली व शराब को औषधि बताकर उसकी मात्रा बताने वाली भोपाल की सांसद को कोरोना होने की खबर बेहद आश्चर्यजनक ? ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करे। लगता है कि उन्होंने ख़ुद के बताये उपायों का ख़ुद ही उपयोग नहीं किया..?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad