Advertisement

कोरोना संक्रमित पत्रकार ने एम्स की बिल्डिंग से कूदकर की खुदकुशी

पुलिस ने बताया कि एम्स ट्रॉमा सेंटर में कोविड-19 का इलाज करा रहे 37 वर्षीय पत्रकार की सोमवार दोपहर...
कोरोना संक्रमित पत्रकार ने एम्स की बिल्डिंग से कूदकर की खुदकुशी

पुलिस ने बताया कि एम्स ट्रॉमा सेंटर में कोविड-19 का इलाज करा रहे 37 वर्षीय पत्रकार की सोमवार दोपहर अस्पताल की इमारत की चौथी मंजिल से कूदने से मौत हो गई।

उन्होंने कहा पत्रकार एक हिंदी दैनिक के साथ काम करता था और वह पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा का निवासी था।

एम्स के आधिकारिक बयान के अनुसार, पत्रकार में " डिसऑरिएंटेशन के लक्षण थे, जिसके लिए उन्हें एक न्यूरोलॉजिस्ट और मनोचिकित्सक द्वारा देखा गया था और दवा दी गई थी"। बयान में कहा गया है कि सोमवार को लगभग 1.55 बजे, 37 वर्षीय पत्रकार उस कमरे से बाहर भाग गया जहाँ उसे भर्ती कराया गया था और वह चौथी मंजिल पर चला गया जहाँ उसने एक खिड़की का शीशा तोड़ा और बाहर कूद गया।

एक डॉक्टर ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि बाद में उन्हें अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बचाने की कोशिश की।

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर घूम रहे संदेशों में आरोप लगाया गया है कि पत्रकार ने दावा किया कि उसकी जान को खतरा है। हालाँकि, आउटलुक इन दावों की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य के अनुसार, पत्रकार को वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद 24 जून को ट्रामा सेंटर के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था।

एम्स के एक सूत्र ने कहा, "उन्हें 24 जून को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था और अस्पताल में उच्च निर्भरता इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया था। उन्हें पहली मंजिल पर भर्ती कराया गया था।" ।

डॉक्टर ने कहा कि उन्होंने हाल ही में ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी करवाई थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad