Advertisement

चक्रवात मिचौंग पर क्रिकेटर अश्विन: मेरे इलाके में 30 घंटे से अधिक समय की बिजली कटौती हुई

भारतीय टीम के वरिष्ठ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने चक्रवात मिचौंग के कारण चेन्नई के लोगों को जिन...
चक्रवात मिचौंग पर क्रिकेटर अश्विन: मेरे इलाके में 30 घंटे से अधिक समय की बिजली कटौती हुई

भारतीय टीम के वरिष्ठ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने चक्रवात मिचौंग के कारण चेन्नई के लोगों को जिन चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है, उस पर प्रकाश डाला और खुलासा किया कि उनका अपना इलाका 30 घंटे से अधिक समय तक बिजली कटौती से जूझ रहा था।

गौरतलब है कि चक्रवात मिचौंग ने तमिलनाडु और पड़ोसी राज्यों में जमकर कहर बरपाया है। हालांकि, चेन्नई में मंगलवार को बारिश रुकने से कुछ राहत मिली, लेकिन तमिलनाडु राज्य की राजधानी को बड़े पैमाने पर जल जमाव, बिजली कटौती और मोबाइल नेटवर्क में व्यवधान से निपटने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

अश्विन ने 'एक्स' पर मंगलवार को पोस्ट किया, "मेरे इलाके में भी 30 घंटे से अधिक समय से बिजली नहीं है। अनुमान है कि कई जगहों पर यही स्थिति है। निश्चित नहीं है कि हमारे पास चेन्नई बाढ़ के लिए क्या विकल्प हैं।"

चेन्नई के रहने वाले अश्विन 'एक्स' पर जलजमाव वाले शहर के कई वीडियो क्लिप पोस्ट और शेयर करते रहे हैं। स्पिनर ने सोमवार को एक क्षतिग्रस्त सड़क का वीडियो साझा करते हुए पोस्ट किया था, "सभी लोग एक और दिन के लिए इंतजार करें, भले ही बारिश रुक जाए, फिर भी सुधार में थोड़ा समय लगेगा।"

तमिलनाडु में बारिश से संबंधित विभिन्न घटनाओं में कम से कम 16 लोगों की जान चली गई है। मछली पकड़ने वाली नौकाओं और फार्म ट्रैक्टरों पर सवार कर्मी शहर में फंसे लोगों को बचाने में लगे हुए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad