Advertisement

दर्दनाक: कोरोना से मां की मौत, सदमे में फ्लैट से कूद गई बेटी

देश में कोरोना संक्रमण के बीच दिल देहला देने वाले किस्से देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला...
दर्दनाक: कोरोना से मां की मौत, सदमे में फ्लैट से कूद गई बेटी

देश में कोरोना संक्रमण के बीच दिल देहला देने वाले किस्से देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला मध्यप्रदेश के रायसेन से आया है। एनबीटी के मुताबिक मां की कोरोना संक्रमण से मौत होने के बाद बेटी ने चार मंजिल इमारत में कूद कर खुद की जान दे दी। परिजनों ने उसे रोकने की तमाम कोशिश की उसके बाद भी उसे बचा नहीं पाए। इस दौरान नीचे खड़ी भीड़ तमाशा देखकर वीडियो बनाती रही।

यह घटना मध्य प्रदेश के मंडीदीप थाना क्षेत्र के हिमांशु मेघा सिटी की है। जहां मूल रूप से कोलकाता में रहने वाले परिवार में एक दिन पहले कोविड संक्रमण से लड़की की मां की मौत हो गई। बेटी मां की मौत का दुख नहीं सह पाई और अगले ही दिन उसने भी बिल्डिग से नीचे कूद कर खुद कुशी कर ली। घर की महिलाओं ने युवती को बचाने की तमाम कोशिश की, लेकिन हाथ छूटा और वह जमीन पर जा गिरी।

परिजन गंभीर स्थिति में युवती को अस्पताल पहुंजे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत के बाद पूरे परिवार सदमे में है।

कोरोना काल में इस तरह के मामले दिल दहला देते है। हमारे एक ओर कोरोना महामारी है तो दूसरी ओर लॉकडाउन ऐसे में हमें दोनो का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन हमें सूझबूझ से काम लेना चाहिए। कोई भी एक गलत कदम हमारे परिवार पर भारी पड़ सकता है। 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad