Advertisement

दोस्त के साथ हलाला कराने पत्नी के यहां पहुंचा AIMIM का पूर्व नेता, FIR दर्ज; 9 साल पहले हुआ था तलाक

देश में ट्रिपल तलाक कानून लागू हो चुका है, लेकिन मुस्लिम महिलाओं पर अत्याचार जारी है। मामला राजधानी...
दोस्त के साथ हलाला कराने पत्नी के यहां पहुंचा AIMIM का पूर्व नेता, FIR दर्ज; 9 साल पहले हुआ था तलाक

देश में ट्रिपल तलाक कानून लागू हो चुका है, लेकिन मुस्लिम महिलाओं पर अत्याचार जारी है। मामला राजधानी दिल्ली के जामिया नगर इलाके का है। जहां, अपनी पूर्व पत्नी को लेकर हलाला कराने के लिए एआईएमआईएम का पूर्व नेता दिल्ली में अपने दोस्त के पास पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने मामले को  दर्ज कर लिया है। दरअसल, नौ साल पहले अपनी पत्नी से तलाक ले चुका पति अपने दोस्त को लेकर महिला के घर पहुंच गया और उस पर हलाला करने का दबाव बनाने लगा। यानी वो पति अपनी पूर्व पत्नी का दोस्त के साथ यौन संबंध बनवाना चाहता था। 

आरोप है कि पूर्व पति ने हलाला न करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जामिया नगर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि पीड़िता का पूर्व पति रियाजुद्दीन खान असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) का नेता रह चुका है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी रियाजुद्दीन ने खुद को तलाकशुदा बताकर जनवरी 2012 में महिला से निकाह किया था। लेकिन बाद में महिला को जब इस बात की जानकारी पता चली कि वह तलाकशुदा नहीं है। तो फिर साल 2012 में आरोपी ने पीड़िता को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता एक बेटे को जन्म भी दे चुकी है। 

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि बीते 19 अगस्त 2021 की रात वह अपने एक साथी के साथ महिला के घर पहुंचा और कहा कि 9 साल पहले उसने तीन तलाक देकर भूल की थी। उसने बताया कि मैं उसके दोस्त के साथ हलाला करके उससे दोबारा निकाह करूं। जब महिला ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और पिटाई की। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad