Advertisement

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से जारी किया पहला वर्क ऑर्डर, दिए ये निर्देश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से शहर सरकार चलाने पर अपना पहला निर्देश जारी...
दिल्ली सीएम केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से जारी किया पहला वर्क ऑर्डर, दिए ये निर्देश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से शहर सरकार चलाने पर अपना पहला निर्देश जारी किया है, जिसमें जल मंत्री आतिशी को शहर के कुछ इलाकों में पानी और सीवर से संबंधित समस्याओं को हल करने का निर्देश दिया गया है।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, आतिशी ने कहा कि शनिवार देर रात मिले निर्देशों से उनकी आंखों में आंसू आ गए और केजरीवाल ने अपनी दुर्दशा के बावजूद दिल्ली के लोगों के लिए चिंता दिखाई।

केजरीवाल (55) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया था। एक अदालत ने शुक्रवार को आप के राष्ट्रीय संयोजक को 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया।

आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आने वाले गर्मियों के महीनों से पहले आपूर्ति को मजबूत करने के लिए उन क्षेत्रों में पर्याप्त पानी के टैंकर तैनात करने का भी निर्देश दिया जहां पानी की कमी है।

मंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने इस संबंध में मुख्य सचिव और अन्य अधिकारियों को निर्देश जारी करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर उन्होंने उपराज्यपाल वीके सक्सेना की मदद लेने का भी सुझाव दिया और उम्मीद है कि वह पूरी मदद करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad