Advertisement

जोमैटो मामले में नया मोड़, डिलीवरी बॉय का दावा महिला ने खुद को अपनी अंगुठी से मारी थी चोट

जोमैटो मामले में नया मोड़ सामने आया है। ऑनलाइन खाना डिलीवरी करने वाले डिलीवरी बॉय ने दावा किया है...
जोमैटो मामले में नया मोड़, डिलीवरी बॉय का दावा महिला ने खुद को अपनी अंगुठी से मारी थी चोट

जोमैटो मामले में नया मोड़ सामने आया है। ऑनलाइन खाना डिलीवरी करने वाले डिलीवरी बॉय ने दावा किया है कि उसने महिला से मारपीट नहीं की थी बल्कि उन्होंने ही गुस्से में अपनी अंगूठी से अपने नाक पर चोट मार ली थी। डिलीवरी बॉय ने यह भी बताया कि खाना डिलीवरी करते समय महिला लगातार उससे बदतमीजी कर रही थी।

द न्यूज मिनट वेबसाइट के मुताबिक डिलीवरी बॉय कामराज ने बताया कि मैंने ऑर्डर लेट से लाने के कारण महिला से माफी मांगी थी, लेकिन वह लगातार मुझे बदतमीजी से बात करती रहीं। इतना ही नहीं उन्होंने ऑर्डर लेते हुए पैसे देने से भी मना कर दिया था। कामराज ने आगे बताया कि लिफ्ट की ओर जाते वक्त महिला ने मुझे अपशब्द कहना शुरू कर दिया। वह मेरी तरफ चप्पल फेंककर मुझे मारने लगी। बाद में उसके अपनी ही अंगूठी से खुद को मार दिया। जिसके बाद खून बहने लगा।

बता दें कि बेंगलुरु में रहने वाली उस महिला का नाम हितेशा चंद्रानी है। वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। घटना के तुरंत बाद उसके एक सेल्फी वीडियो बना कर बताया कि डिलीवरी बॉय ने उसे नाक पर चोट पहुंचाई है।

जोमैटो ने उनके ट्वीट कर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारे स्थानीय प्रतिनिध जल्द आपसे संपर्क करेंगे और पुलिस जांच में हम आपकी पूरी मदद करेंगे। इसके लिए जोमैटो ने महिला से माफी भी मांगी और दोबार ऐसी घटना नहीं होने का आश्वासन भी दिया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad