Advertisement

गुजरात में डेंगू के मरीज से डॉक्‍टर ने किया रेप

गुजरात के गांधीनगर अपोलो अस्पताल में एक डॉक्टर पर डेंगू मरीज के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। डॉक्टर की इस करतूत में अस्‍पताल के वॉर्ड बॉय ने भी मदद की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। डेंगू के चलते कमजाेर हो चुकी महिला के साथ यह शर्मनाक घटना सोमवार रात को हुई।
गुजरात में डेंगू के मरीज से डॉक्‍टर ने किया रेप

 

अस्पताल में 21 साल की एक लड़की डेंगू के इलाज के लिए शनिवार को भर्ती की गई। डेंगू का असर ज्यादा होने के चलते उसे आईसीयू में भर्ती किया गया था। अस्‍पताल के नियमानुसार आईसीयू में मरीज के किसी रिश्तेदार को रहने नहीं दिया जाता। नाईट शिफ्ट की जिम्मेदारी डॉक्टर रमेश चौहान की थी जो कि आईसीयू यूूनिट के इंचार्ज हैं।

सूत्रों के मुताबिक सोमवार की रात लड़की को आईसीयू से अलग कमरे में शिफ्ट किया गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया गया। लगातार एंटी बायोटिक दवाइयों का असर और कम हो रहे प्लेटलेट के चलते पीड़ित लड़की आधी बेहोशी की हालत में थी जिस वजह से वह प्रतिकार भी नहीं कर पायी। 

पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुए इस दुष्कर्म की जानकारी एक कागज पर लिखकर अपने चाचा को बताई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने पहले लड़की का मेडिकल करवाया, साथ ही आईसीयू में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। फुटेज में यह बात दिख रही है की लड़की को अलग जगह ले जाया जा रहा है।
 
पुलिस ने आरोपी डॉक्टर और वॉर्ड बॉय की शिनाख्त पीड़ित लड़की से करवाई है। मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है की पीड़ित लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad