Advertisement

रमन सिंह सरकार के मंत्री ने बेटे की शादी में लगवाई सरकारी डाक्टरों की ड्यूटी

लगता है वीपीआई कल्चर को लेकर मंत्रियों का मोहभंग होता दिखाई नहीं देता। अभी भी इसका खुमार कई नेताओं पर चढ़ा देखा जा सकता है। छत्तीसगढ़ की रमन सिंह सरकार के मंत्री के बेटे की शादी में सरकारी डाक्टरों की ड्यूटी लगवाने का मामला नेताओं की इस खुमारी को बयां करता है। दिलचस्प है कि सीएमओ ने डाक्टरों की ड्यूटी के लिए चिट्ठी तक लिख दी।
रमन सिंह सरकार के मंत्री ने बेटे की शादी में लगवाई सरकारी डाक्टरों की ड्यूटी

एक तरफ केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार लगातार वीआईपी कल्चर को खत्म करने के दावे करती रही है लेकिन वीआईपी कल्चर से राज्यों के मंत्रियों के लिए छोड़ना मुश्किल भरा हो रहा है। सीएमओ की ओर से लिखे गए एक पत्र में साफ तौर पर कहा गया है कि राम सेवक पैकरा के बड़े बेटे लवकेश पैकरा की शादी को लेकर  डाक्टरों की व्यवस्था की जाए।

लगता है कि मंत्रीजी अपने रूतबे का प्रदर्शन चाहते थे सो सीएमओ से ड्यूटी के लिए चिट्ठी तक लिखवा डाली। इसे लेकर राज्य की राजनीति खासी गरमा गई है और विपक्षी सरकार मशीनरी के इस तरह दुरुपयोग को लेकर रमनसिंह सरकार पर सवाल दाग रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों बिहार में भी स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के पितता और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की देखभार के लिए उनके निवास पर सरकारी डाक्टरों की ड्यूटी लगाई गई थी जिसके बाद यह मामला काफी सुर्खियों में रहा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad