Advertisement

देखें वायरल वीडियो- भारत में साड़ी पहनना गुनाह है? रेस्त्रां में जाने पर महिला को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक महिला को...
देखें वायरल वीडियो- भारत में साड़ी पहनना गुनाह है? रेस्त्रां में जाने पर महिला को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक महिला को साड़ी पहनने की वजह से दिल्ली के एक रेस्त्रां में एंट्री नहीं मिली। वीडियो में महिला से कहा जा रहा है कि वह साड़ी पहनकर सेस्त्रां के अंदर नहीं जा सकती। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद लोग जोमैटो पर रेस्त्रां की खराब रेटिंग कर रहे हैं।

ट्विटर पर @anitachoudhary अनिता चौधरी नाम के अकाउंट से 16 सेकंड का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह कह रही हैं कि दिल्ली के अकीला रेस्त्रां के कर्मचारियों ने उससे कहा कि वह साड़ी पहनकर अंदर नहीं जा सकती हैं। लिंक पर जा कर देखें वीडियो-

 

महिला ने अपने अकाउंट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि रेस्त्रां में साड़ी की अनुमति नहीं है क्योंकि भारतीय साड़ी अब एक स्मार्ट पोशाक नहीं है। स्मार्ट पोशाक की ठोस परिभाषा क्या है कृपया मुझे बताएं? कृपया स्मार्ट पोशाक को परिभाषित करें जिससे मैं साड़ी पहनना बंद कर दूं। महिला ने इस वीडियो को भारत सरकार के कई मंत्रालयों को टैग भी किया है।

अनिता चौधरी नाम की महिला ने यह वीडियो 20 सितंबर को ट्विटर पर शेयर किया था, जो अब वायरल हो चुका है। इस वीडियो पर सभी यूजर्स अलग-अलग कमेंट्स कर शेयर कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad