Advertisement

स्विमिंग पूल में अश्लीलता वीडियो वायरल होने के बाद DSP गिरफ्तार, कांस्टेबल के पति की शिकायत के बाद कार्रवाई

राजस्थान पुलिस सेवा (आरपीएस) के एक अधिकारी और एक महिला कांस्टेबल के अश्लील वायरल वीडियो पर विभागीय...
स्विमिंग पूल में अश्लीलता वीडियो वायरल होने के बाद DSP गिरफ्तार, कांस्टेबल के पति की शिकायत के बाद कार्रवाई

राजस्थान पुलिस सेवा (आरपीएस) के एक अधिकारी और एक महिला कांस्टेबल के अश्लील वायरल वीडियो पर विभागीय कार्रवाई हुई है। पहले बुधवार को पुलिस विभाग ने कथित नैतिक कदाचार मामले में दोनों को निलंबित कर दिया गया। अब डीएसपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, पुलिस मुख्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि अजमेर के ब्यावर सीओ हीरालाल सैनी और जयपुर में तैनात एक महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में महिला के पति ने भी शिकायत की थी।

उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ नैतिक कदाचार की एक शिकायत थी। जिस पर एक जांच की गई। इसके बाद अब डीएसपी पर ये कार्रवाई हुई है।  वायरल वीडियो इसी साल जुलाई का बताया जा रहा है। कांस्टेबल के पति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि महिला ने 31 जुलाई 2021 को यह वीडियो अपने वॉट्सएप स्टेटस पर लगाया है।

निलंबित आईपीएस अफसर पिछले तीन साल से ब्यावर सीओ पर तैनात है। वहीं, निलंबित महिला कांस्टेबल जयपुर में तैनात है। वह अपने बेटे के साथ रह रही है। वायरल हुए अश्लील वीडियो में पुलिस अफसर और महिला कांस्टेबल के साथ उसका बेटा भी दिखाई दे रहा है। महिला के पति ने इसके चलते मामला पॉक्सो एक्ट में दर्ज करने की मांग की थी। 

अश्लील वीडियो में बच्चे के दिखाई देने पर राज्य बाल संरक्षण आयोग ने भी संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनिवाल ने इसे गंभीर मामला बताते हुए नागौर पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है।

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad