Advertisement

पुलवामा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच देर रात से जारी मुठभेड़ आज दोपहर 12 बजे खत्म हो गई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।
पुलवामा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकियों में एक की पहचान लश्कर के आतंकी मोहम्मद शफी शेरगुजारी के तौर पर हुई है। आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में तीन स्थानीय लोग भी घायल हुए हैं, जिनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गौरतलब है कि दक्षिणी कश्मीर के मलंगोपुरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था।

पुलवामा में सुरक्षाबलों पर स्थानीय लोगों ने पथराव भी किया। ये पथराव आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ वाली जगह पर ही हुआ। इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका थी।

जानकारी हो कि इससे पहले रविवार को जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हुए थे। वहीं इस दौरान एक पुलिसकर्मी मंजूर अहमद शहीद भी हो गए। इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान शीर्ष हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर आकिब मौलवी और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ओसामा के रूप में हुई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad