Advertisement

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार: गैंगस्टर गोगी की हत्या, पुलिस ने वकील के वेश में आए दोनों हमलावरों को भी किया ढेर

राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात हुई है। इस फायरिंग में...
दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार: गैंगस्टर गोगी की हत्या, पुलिस ने वकील के वेश में आए दोनों हमलावरों को भी किया ढेर

राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात हुई है। इस फायरिंग में कुख्यात बदमाश गोगी मारा गया है। पुलिस ने भी बदमाशों की फायरिंग का जवाब दिया और दोनों को मार गिराया। रोहिणी कोर्ट में दो हथियारबंद बदमाश वकील के वेश में आए थे और इसके चलते ही उन्हें पहचाना नहीं जा सका। कहा जा रहा है कि ये लोग कुख्यात बदमाश गोगी को ही मारने के लिए आए थे।  

इस घटना से कोर्ट की सुरक्षा, जांच की प्रक्रिया को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। अदालत परिसर के भीतर इस तरह की घटना ने खौफ का माहौल पैदा कर दिया है।

एएनआई से दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा कि जब गैंगस्टर गोगी को कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया तो दो अपराधियों ने उस पर गोलियां चलाईं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावरों को मार गिराया। उनमें से एक हमलावर पर 50,000 रुपये का इनाम था। इससे पहले दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कहा है कि रोहिणी कोर्ट में 2 हमलावर जो वकीलों की पोशाक में थे, उनको मार गिराया गया है।

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना पर वकील ललित कुमार ने बताया कि घटना गोगी की सुनवाई के दौरान हुई। जज, स्टॉफ और वकील भी मौजूद थे। सुनने में आया है कि हमारी एक इंटर्न के पैर में भी गोली लगी है। घटना आज लगभग 1-1.5 बजे की है। सुबह ठीक से चेकिंग नहीं हो पाती है। बहुत बड़ी लापरवाही है।

हमले को लेकर वकील ललित कुमार ने यह भी कहा कि हमलावर वकील की ड्रेस में आए थे। उन्होंने गोगी को लगातार 3 गोलियां मारीं। गोगी की सुरक्षा में जो दिल्ली पुलिस के लोग थे उन्होंने 25-30 गोलियां चलाई हैं। जिसमें अपराधियों की मौत घटनास्थल पर हो गई। गोगी की अस्पताल में मौत हो गई।

 यहांं देखें वीडियो- 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad