Advertisement

शर्मनाक : छेड़खानी का विरोध करने पर तलवार से काटा लड़की का हाथ

छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है
शर्मनाक : छेड़खानी का विरोध करने पर तलवार से काटा लड़की का हाथ

लखीमपुर खीरी में बुधवार को इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली भयावह घटना सामने आई है। छेड़खानी का विरोध करने पर एक लड़के ने तलवार लेकर न सिर्फ छात्रा को दौड़ाया बल्कि उसका एक हाथ काटकर अलग कर दिया। घटना के बाद इस मनचले को स्थानीय लोगों ने पकड़ा और उसकी पिटाई की। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला लखीमपुर के बाबू सर्राफ नगर मोहल्ले का है। यहां के रहने वाले विनोद मिश्रा की नाबालिग बेटी (13) बुधवार शाम करीब चार बजे अपनी छोटी बहन के साथ घर पर अकेली थी। फतेहपुर मोहल्ले के रहने वाले रोहित ने अपने भाई मोहित से लड़की को यह कहकर अपने घर बुलवाया कि तुम रोहित के मोबाइल का चार्जर चुरा लाई हो।

बताया जाता है कि लड़की अपनी सफाई देने के लिए घर से निकली। वो कुछ दूर पहुंची ही थी कि अचानक रोहित वहां तलवार लेकर सामने आ गया और लड़की पर हमला करने लगा। इस दौरान उसने लड़की के बाएं हाथ का पंजा काटकर अलग कर दिया। साथ ही उसके दाएं हाथ पर और सिर पर भी वार किया। लड़की की चीख-पुकार सुन लोग उसे बचाने के ल‍िए दौड़े और मौके से आरोपी रोहित को भी पकड़ लिया।

छात्रा को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad