Advertisement

गुजरात: पोरबंदर में आंतकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, एक विदेशी समेत 4 संदिग्ध गिरफ्तार

गुजरात के पोरबंदर में आज यानी शनिवार को एंटी टेररिस्ट स्क्वाड को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एटीएस ने आतंकी...
गुजरात: पोरबंदर में आंतकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, एक विदेशी समेत 4 संदिग्ध गिरफ्तार

गुजरात के पोरबंदर में आज यानी शनिवार को एंटी टेररिस्ट स्क्वाड को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एटीएस ने आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। साथ ही एक विदेशी नागारिक समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि ये लोग अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन के संपर्क में थे।

पोरबंदर और आसपास के इलाकों में विशेष अभियान के लिए पिछले कुछ दिनों से एटीएस की टीम सक्रिय थी।गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते ने पोरबंदर से अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

बता दें कि एटीएस की एक विशेष टीम पिछले कुछ दिनों से पोरबंदर और आसपास के क्षेत्रों में विशेष अभियान के लिए सक्रिय थी। एएनआई ने एटीएस के सूत्रों के हवाले से इस जानकारी को साझा किया है। सूत्रों के अनुसार एटीएस ने पोरबंदर से एक विदेशी नागरिक समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है कि इन लोगों के अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों से संबंध हैं। पोरबंदर और आसपास के इलाकों में विशेष अभियान के लिए पिछले कुछ दिनों से एटीएस की एक विशेष टीम सक्रिय थी।

जानकारी के मुताबिक, एटीएस टीम शुक्रवार को पोरबंदर पहुंच चुकी थी। गिरफ्तार लोगों में एक विदेशी नागरिक भी है। डीआईजी दीपन भद्रन, एसपी सुनील जोशी, डीवाईएसपी केके पटेल सहित कई अफसर पोरबंदर पहुंच गए हैं।

एटीएस द्वारा गिरफ्तार की गई महिला की शादी दक्षिण भारत में हुई है। जांच में पता चला है कि उसके परिवार का एक सदस्य सरकारी नौकरी में है। वह कैसे आतंकी संगठन के संपर्क में आई। एटीएस के अधिकारी इसका पता लगा रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad