Advertisement

मंदसौर रेप कांड की पीड़िता के पिता बोले, ‘मुआवजा नहीं, फांसी चाहिए’

मध्य प्रदेश के मंदसौर में गैंगरेप की शिकार स्कूली बच्ची की स्थिति में सुधार हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट...
मंदसौर रेप कांड की पीड़िता के पिता बोले, ‘मुआवजा नहीं, फांसी चाहिए’

मध्य प्रदेश के मंदसौर में गैंगरेप की शिकार स्कूली बच्ची की स्थिति में सुधार हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर के महाराजा यशवंतराव (एमवाय) अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि पीड़िता के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। मध्य प्रदेश सरकार की ओर से पीड़िता के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा की गई है। इस बीच पीड़िता के पिता ने कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार का मुआवजा नहीं चाहिए। वे सिर्फ आरोपियों के लिए फांसी चाहते हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बच्ची के पिता ने कहा, “मुझे कोई मुआवजा नहीं चाहिए। मैं सिर्फ आरोपी को फांसी देना चाहता हूं।”

मंदसौर रेप कांड पर सियासत भी तेज हो गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “मध्य प्रदेश देश की बलात्कार राजधानी बन गया है। हर साल राज्य में करीब 5000 बलात्कार होते हैं। मुख्यमंत्री को या तो जवाब देना चाहिए या इस्तीफा देना चाहिए। ना जाने यह कब रुकेगा।”

बता दें कि 27 तारीख को मंदसौर के एक स्कूल के बाहर से आठ साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया गया। बच्ची के साथ दुर्ष्कम करने का आरोप आसिफ और इरफान नामक दो युवकों पर लगा हैं। आरोप है कि उन दोनों ने पहले बच्ची को स्कूल के बाहर से अगवा किया। जिसके बाद दोनों युवकों ने एक सुनसान जगह पर बच्ची के गैंगरेप किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad