Advertisement

लखनऊ में सड़क किनारे मिला आईएएस अधिकारी का शव, प्रशासन में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में कर्नाटक कैडर के आईएएस का शव मिला है। इस घटना के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। आईएएस अनुराग तिवारी का शव मीराबाई गेस्ट हाउस के बाहर बरामद हुआ है।
लखनऊ में सड़क किनारे मिला आईएएस अधिकारी का शव, प्रशासन में मचा हड़कंप

बहराइच के रहने वाले अनुराग तिवारी वर्ष 2007 बैच के आईएएस अधिकारी थे, जो बैंगलोर में फूड और सिविल सप्लाई के कमिश्नर पद पर तैनात थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके फोन कॉल वगैरह की जांच की जा रही है।

शरीर पर हैं चोट के निशान

पुलिस का कहना है कि मीराबाई गेस्ट हाउस से महज 50 मीटर की दूरी पर आईएएस अधिकारी का शव मिला था। उनके ठुड्डी (चिन) पर चोट थी और नाक से भी खून बह रहा था। प्रथमदृष्ट्या चिकित्सकों ने बताया कि यह ट्रमेटिक इंजरी (सदमा लगने या टक्कर लगने) मौत का कारण हो सकती है। फिलहाल तीन डॉक्टरों का पैनल अधिकारी के शव का पोस्टमार्टम करेगा।

पत्नी के साथ मधुर नहीं थे संबंध

करीबियों का कहना है कि पत्नी के साथ अनुराग तिवारी के संबंध अच्छे नहीं थे। वे अपनी ट्रेनिंग के बाद अपने बैच के अधिकारी के रूम पर ही ठहरे हुए थे। जब वे निकले थे, तो उनका मोबाइल भी गेस्टहाउस के रूम में ही था। शव से मिले पर्स की जांच के बाद जो आईकार्ड मिला, उसी से उनकी शिनाख्त हुई।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad