Advertisement

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने कहा, राज्य में रिलीज होगी 'पद्मावत'

राज्य में 'पद्मावत' न रिलीज करने की गोवा पुलिस की अपील को सीएम मनोहर पर्रिकर ने ठुकरा दिया है। उनका...
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने कहा, राज्य में रिलीज होगी 'पद्मावत'

राज्य में 'पद्मावत' न रिलीज करने की गोवा पुलिस की अपील को सीएम मनोहर पर्रिकर ने ठुकरा दिया है। उनका कहना है कि अगर फिल्म को सर्टिफिकेट मिल चुका है तो रिलीज को नहीं रोका जाएगा।

सीएम मनोहर पर्रिकर ने कहा, 'मुझे लगता है कि अभी तक सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं मिला है। अगर रिलीज के कारण कानून और व्यवस्था प्रभावित होती है तो अस्थायी उपाय अपनाए जाएंगे।'

मनोहर पर्रिकर ने आगे कहा, 'अगर फिल्म को सर्टिफिकेट मिल चुका है तो हम रिलीज पर बैन नहीं लगाएंगे। 'पद्मावत' पहले पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन उस वक्त गोवा में अराजकता की स्थिति थी और मैं अतिरिक्त पुलिस बल की व्यवस्था नहीं कर सकता था। मैं इसे एक मुद्दे की तरह नहीं देखता हूं। मेरा मुद्दा कानून और व्यवस्था है।'

बता दें कि गोवा पुलिस ने सरकार से अपील करते हुए कहा था कि राज्य में फिल्म की रिलीज पर बैन लगाया जाए। इसके पीछे तर्क दिया कि यह टूरिस्ट का सीजन चल रहा है। ऐसे में मूवी रिलीज होने पर हिंसा या विवाद हो सकता है। इससे पर्यटन उद्योग और कानून व्यवस्था प्रभावित होगी।

करणी सेना ने फिर दी धमकी

करणी सेना ने 'पद्मावत' को रिलीज करने के सेंसर बोर्ड के फैसले का विरोध करने की धमकी दी है। सेना ने कहा है कि 12 जनवरी को सेंसर बोर्ड के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करेंगे। अगर फिल्म रिलीज हुई तो सिनेमाघरों को जला दिया जाएगा।

'पद्मावत' के 25 जनवरी को रिलीज होने की चर्चा है। कुछ दिन पहले ही सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सेंसर बोर्ड ने इसकी जानकारी दी। फिल्म में 5 जरुरी बदलाव किए गए और 'पद्मावती' नाम बदलकर 'पद्मावत' कर दिया गया।

'पैडमैन' से होगी 'पद्मावत' की टक्कर

दूसरी तरफ 'पद्मावत' का क्लैश अक्षय कुमार की मूवी 'पैडमैन' से होगा। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी स्टारर 'अय्यारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। यह फिल्म पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। अब 'अय्यारी' 9 फरवरी को रिलीज होगी, जो अनुष्का शर्मा की 'परी' से टकराएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad