Advertisement

लड़कियों के बियर पीने पर बोले पर्रिकर- सहन शक्ति की सीमा टूट रही है

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इस बात से डर लगने लगा है कि लड़कियों ने शराब पीना शुरू कर दिया है।...
लड़कियों के बियर पीने पर बोले पर्रिकर- सहन शक्ति की सीमा टूट रही है

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इस बात से डर लगने लगा है कि लड़कियों ने शराब पीना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे डर लगने लगा है, क्योंकि अब तो लड़कियों ने भी बियर पीना शुरू कर दिया है, सहन शक्ति की सीमा टूट रही है।

मनोहर पर्रिकर ने राज्य विधानमंडल विभाग द्वारा आयोजित किए जाने वाले राज्य युवा संसद को संबोधित करते हुए शुक्रवार को कहा कि ड्रग्स लेना कोई नई बात नहीं है। उन्होंने वहां मौजूद लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं सभी की बात कर रहा हूं, सिर्फ इस भीड़ की ही नहीं।

पीटीआई के मुताबिक, इस दौरान पर्रिकर ने अपने छात्र जीवन की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जब मैं आइआइटी में था तो वहां एक समूह था जो गांजे का नशा करता था, तो यह कोई नई घटना नहीं है। कुछ छात्रों पर अश्लील फिल्मों का जुनून सवार था।

राज्य में नशीले पदार्थों के होने वाले व्यापार के बारे में उन्होंने कहा कि अपराधियों की धर-पकड़ लगातार जारी है और ये तब तक जारी रहेगा जब तक ये पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता। हालांकि मुझे विश्वास नहीं है कि ये पूरी तरह से खत्म हो पाएगा।

उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश में मादक पदार्थो के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की है। यह कार्रवाई तब तक बंद नहीं होगी जबतक मादक पदार्थ का कारोबार खत्म नहीं हो जाता। मुख्यमंत्री ने कहा, 'मादक पदार्थ बेचने वाले 170 लोगों की गिरफ्तारी के बाद 13 अगस्त 2017 को मैंने निर्देश दिए थे कि यह अभियान चलता रहे।

पर्रिकर ने कहा, मुझे व्यक्तिगत स्तर पर इस बात का विश्वास है कि कॉलेज में नशीले पदार्थों का प्रसार बहुत ज्यादा नहीं है। उन्होंने कहा कि जब से पुलिस को नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालों को पकड़ने के आदेश दिए गए हैं तब से करीब 170 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad