Advertisement

जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर के बाटमालू में आतंकियों ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की

श्रीनगर के बाटमालू इलाके में रविवार की शाम आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी।...
जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर के बाटमालू में आतंकियों ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की

श्रीनगर के बाटमालू इलाके में रविवार की शाम आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने बताया कि 29 साल के कॉन्स्टेबल की पहचान तौसिफ अहमद के तौर पर हुई है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है। गोली लगने के बाद आनन फानन में तौसीफ अहमद को एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएमएचएस अस्पताल के मेडिकल सुरिटेंडेंट डॉक्टर कंवलजीत सिंह ने पुलिसकर्मी की मौत की पुष्टि की।

अधिकारियों ने बताया, “रात करीब आठ बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल तौसिफ अहमद पर बटमालू स्थित एसडी कॉलोनी में उसके आवास के पास गोलियां चलाईं.”

इस बीच, नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) ने हमले की निंदा की है। पार्टी ने ट्वीट किया, “श्रीनगर के बटमालू में 29 वर्षीय पुलिसकर्मी पर किए गए कायरतापूर्ण हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं जिसमें उसने अपनी जान गंवा दी। निंदा के लिए शब्द पर्याप्त नहीं होंगे। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।”

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गंभीर रूप से घायल देखा गया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादी की पहचान हरमैन गांव के साहिल बशीर के रूप में हुई है।  पुलिस सूत्रों ने कहा, "कुछ स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसे गोली कैसे लगी। वह 12 अक्टूबर को आतंकवादी रैंक में शामिल हुआ था और हमारी सूची में था।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad