Advertisement

झारखंड: हैवान, जिसने दो सगी बहनों से किया दुष्‍कर्म, मां से भी की अश्‍लील हरकत

झारखंड के लोहरदागा से रिश्‍तों को तार-तार कर देने वाली खबर आ रही है। 19 साल के हुसैन अंसारी ने अपनी ही दो...
झारखंड: हैवान, जिसने दो सगी बहनों से किया दुष्‍कर्म, मां से भी की अश्‍लील हरकत

झारखंड के लोहरदागा से रिश्‍तों को तार-तार कर देने वाली खबर आ रही है। 19 साल के हुसैन अंसारी ने अपनी ही दो बहनों के साथ बलात्‍कार किया और मां से भी अश्‍लील हरकत की, दुष्‍कर्म का प्रयास किया। आजिज आकर मां को अपने ही बेटे के खिलाफ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करानी पड़ी। मामले की पड़ताल के बाद महिला थाना की पुलिस ने हुसैन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना लोहरदगा जिला के सदर थाना क्षेत्र की है और आरोपी गैरेज में मेकेनिक का काम करता है।

मां ने जो पुलिस को बताया उसके अनुसार हुसैन अपनी 16 साल की अपनी छोटी बहन का पिछले तीन-चार साल से लगातार यौन शोषण कर रहा था। दो दिन पहले भी शिकार बनाया था। दरअसल पति और पत्‍नी मजदूरी कर घर चलाते हैं। काम के सिलसिले में उन्‍हें बाहर जाना पड़ता है। उनकी अनुपस्थिति में बेटा हरकत करता था। उसके चरित्र को लेकर पहले से उन्‍हें शक था मगर लोक लेहाज के भय से मुंह नहीं खोला।

महिला थाना प्रभारी ने हुसैन की मां की शिकायत के हवाले मीडिया को बताया कि 20 साल की बड़ी बेटी नहाकर बाहर निकली और रसोई जाने लगी तो हुसैन उसके साथ जबरदस्‍ती की। बहन के चिल्‍लाने पर छोटी बहन आई तो उसे चाकू का भय दिखा चुप रहने की धमकी दी। जब वह वहां पहुंची तो देखा कि दोनों बेटियों के साथ अश्‍लील हरकत कर रहा है। रोकने का प्रयास किया तो मेरे साथ भी अश्‍लील हरकत की और दुष्‍कर्म का प्रयास किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad