Advertisement

गढ़वा में झामुमो केंद्रीय समिति के सदस्‍य की गोली मारकर हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी

गढ़वा जिला के चिनिया में सत्‍ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा की केंद्रीय समिति के सदस्‍य तथा अयूब...
गढ़वा में झामुमो केंद्रीय समिति के सदस्‍य की गोली मारकर हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी

गढ़वा जिला के चिनिया में सत्‍ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा की केंद्रीय समिति के सदस्‍य तथा अयूब मंसूरी की गुरुवार देर शाम अज्ञात बाइक सवार दो अपारधियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। अयूब की पत्‍नी जहेरा बीबी सदर पंचायत चिनिया की मुखिया हैं। अभी तक हत्‍या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पेयजल एवं स्‍वच्‍छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने घटना पर चिंता जाहिर करते हुए पुलिस को अविलंब अपराधियों का पता लगाकर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

पुलिस के अनुसार शाम में अयूब घर लौट रहे थे उसी समय बाइक पर आये दो अपराधियों ने उन्‍हें निशाना बनाया। उनके शरीर में दो गोली लगी। अपराधियों द्वारा फायरिंग करने के बाद ग्रामीणों ने उनका पीछा भी किया मगर वे भाग निकलने में सफल रहे। तत्‍काल उन्‍हें निजी क्‍लीनिक में ले जाया गया मगर गंभीर हालत देखते हुए अयूब को सदर अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। अस्‍पताल पहुंचने पर डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है मगर अभी तक हत्‍या के कारणों का पता नहीं चला है। गुरुवार को दिन में आयूब आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। परिजनों को आशंका है कि पंचायत चुनाव में जीत हासिल करने के कारण उनके कुछ विरोधी खड़े हो गये थे। वह हत्‍या की वजह हो सकती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad