Advertisement

कांग्रेस ने BJP को बताया बीफ जनता पार्टी, योगी-पर्रिकर सहित कई नेताओं पर कसा तंज

कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर भाजपा-कांग्रेस के बीच लगातार ट्विटर पर वीडियो वॉर चल रहा है। इसी क्रम में...
कांग्रेस ने BJP को बताया बीफ जनता पार्टी, योगी-पर्रिकर सहित कई नेताओं पर कसा तंज

कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर भाजपा-कांग्रेस के बीच लगातार ट्विटर पर वीडियो वॉर चल रहा है। इसी क्रम में कर्नाटक कांग्रेस ने बीफ मामले पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। कर्नाटक कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो जारी किया।

साथ ही कांग्रेस ने कहा- बीजेपी नेता मनोहर पर्रिकर बीफ का आयात करना चाहते हैं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बीफ का निर्यात करना चाहते हैं। वहीं किरण रिजजू इसे खाना चाहते हैं और संगीत सोम इसे बेचना चाहते हैं।

कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि बीफ और बिजनेस को मिक्स मत करें लेकिन अगर बीफ और राजनीति को मिक्स करने की बात हो तो जरूर करें। कांग्रेस ने कहा कि अब पाखंड की सारी सीमाएं पार हो गयी हैं।

आपको बता दें कि पूर्वोत्तर का स्कॉटलैंड कहे जाने वाले मेघालय में होने वाले विधानसभा चुनावों में अगर भाजपा सत्ता में आती है तो वह राज्य के गरीब तबके के लोगों को ध्यान में रखते हुए बीफ के दाम घटा देगी।

पार्टी ने मेघालय में बीफ पर पाबंदी लगाने की संभावना पहले ही खारिज कर दी थी। उसने सत्तारूढ़ कांग्रेस पर बीफ बैन के मुद्दे पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया था। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष शिबुन लिंग्दोह के अनुसार केंद्र ने मेघायल में बीफ की खरीद फरोख्त पर पाबंदी नहीं लगाई थी।

उन्होंने कहा कि केंद्र ने कभी भी यहां गोहत्या पर पाबंदी की बात नहीं कही थी। वे कहते हैं कि पशुधन राज्य का मामला है। इस मुद्दे पर फैसले का अधिकार संबंधित राज्य सरकारों को है।इससे पहले भाजपा प्रवक्ता जेए लिंग्दोह ने एक बयान में कहा था कि पार्टी पहले ही साफ कर चुकी है कि पूर्वोत्तर राज्यों में बीफ पर पाबंदी नहीं लगाई जाएगी।

इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ को लेकर कर्नाटक कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया था, जिसके जवाब में भाजपा ने भी वीडियो जारी किया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad