Advertisement

कर्नाटक में सियासी घमासान के बीच पीएम मोदी ने देवेगौड़ा को बेेाला- हैप्पी बर्थडे

कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व...
कर्नाटक में सियासी घमासान के बीच पीएम मोदी ने देवेगौड़ा को बेेाला- हैप्पी बर्थडे

कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के प्रमुख एचडी देवेगौड़ा को फोन करके जन्मदिन की बधाई दी। पीएम मोदी ने उनकी अच्छी सेहत और लंबी उम्र की कामना भी की।

पीएम मोदी ने आज ट्वीट कर कहा, ''पूर्व प्रधानमंत्री श्री एचडी देवगौड़ा जी से बात की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करता हूं।'' बता दें कि देवेगौड़ा आज 84 वां जन्मदिन मना रहे हैं।

कर्नाटक चुनाव के दौरान भी नरेंद्र मोदी ने देवेगौड़ा की तारीफ की थी। इसके बाद देवेगौड़ा ने भी नरेंद्र मोदी की शान में कसीदे पढ़े थे। माना जा रहा था कि चुनाव नतीजों के आने के बाद जेडीएस और बीजेपी मिलकर सरकार बनाएगी, लेकिन कांग्रेस और जेडीएस ने आपस में हाथ मिला लिया है, जबकि मुख्यमंत्री की शपथ बीजेपी के येदियुरप्पा ले चुके हैं और उनके सामने बहुमत साबित करने की सबसे मुश्किल चुनौती है।


देवेगौड़ा दर्शन के लिए शुक्रवार को तिरुपति बालाजी मंदिर गए हुए हैं, जबकि कर्नाटक में बीजेपी और जेडीएस के बीच सत्ता की लड़ाई जारी है। इन सबके बीच पीएम मोदी के देवेगौड़ा को फोन करने से राजनीतिक अटकलें भी लगाई जाने लगी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad