Advertisement

कश्मीर: कुलगाम और शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़, दो आतंकी ढेर, मेजर समेत 2 शहीद

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। वहीं इस ऑपरेशन में मेजर समेत 2 शहीद हो गए।
कश्मीर: कुलगाम और शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़, दो आतंकी ढेर, मेजर समेत 2 शहीद

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, कश्मीर के कुलगाम में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। जबकि शोपियां में तीन आतंकियों को सेना ने घेर लिया है, यहां अभी मुठभेड़ जारी है। शोपियां में ऑपरेशन के दौरान मेजर सहित दो जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ में कुछ जवान जख्मी भी हुए हैं।  

घायलों को सेना के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया, जहां एक मेजर सहित दो जवानों की मौत हो गई। वहीं अन्य जवानों का इलाज चल रहा है। शहीद मेजर का नाम कमलेश पांडे है। वे 62 राष्ट्रीय राइफल्स में तैनात थे।

बताया जा रहा है कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां के इमाम साहब इलाके के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी भी चल रही है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा हुआ है।

दुजाना को मारने में मिली थी कामयाबी

गौरतलब है कि मंगलवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने इनामी आतंकी और लश्कर के कश्मीर चीफ अबु दुजाना को मार गिराया था। इस ऑपरेशन में दुजाना के साथ लश्कर आतंकी आरिफ भी मारा गया था। सेना द्वारा कश्मीर से आतंकियों के सफाये के लिए ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad