Advertisement

केरल के चर्च में महिला के साथ यौन उत्पीड़न, पांच पादरी निलंबित

केरल के एक चर्च ने अपने पांच पादरियों को निलंबित कर दिया। इन पादरियों पर आरोप है कि उन्होंने एक...
केरल के चर्च में महिला के साथ यौन उत्पीड़न, पांच पादरी निलंबित

केरल के एक चर्च ने अपने पांच पादरियों को निलंबित कर दिया। इन पादरियों पर आरोप है कि उन्होंने एक शादीशुदा महिला का कथित यौन उत्पीड़न किया है। यह घटना तब सामने आई जब कोट्टायम जिले के थिरुवल्ला में रहने वाले महिला के पति ने इसकी शिकायत मलनकरा के ऑर्थोडॉक्स चर्च में की।

चर्च ने दी मामले की जांच के आदेश

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, महिला के पति ने इस मामले की शिकायत करते हुए बताया कि उनकी पत्नी द्वारा एक पादरी के सामने की गई स्वीकारोक्ति का इस्तेमाल उसे ब्लैकमेल करने के लिए किया गया। जबकि चर्च के कानून के तहत उन बातों को गुप्त रखना चाहिए था। चर्च ने संबंधित मामले की जांच करने का निर्देश दिया है।

ऑडियो क्लिप में पति ने पादरियों पर लगाया आरोप

एक ऑडियो क्लिप में पति अपनी पत्नी के साथ हुई घटना के बारे में बताया कि शादी से पहले एक पादरी ने उसकी पत्नी के साथ यौन दुर्व्यवहार किया था। उसने आरोप लगाया कि शादी के बाद भी पादरी ने यह दुर्व्यवहार जारी रखा। उसकी पत्नी ने अपनी आप-बीती दूसरे पादरी को बताई। उसकी परेशानी को सुलझाने की बजाए उसने भी यौन दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

पीड़िता के पति ने की सभी पादरियों को पद से हटाने की मांग 

पीड़िता के पति का कहना है कि दूसरे पादरी ने इसकी सूचना अपने साथी पादरियों को दी जिन्होंने उसकी पत्नी का कथित तौर पर शोषण करना शुरू कर दिया। ऑडियो क्लिप में उसने सभी पादरियों को पद से हटाने की मांग की है और कहा कि वह पत्नी को और बेइज्जती से बचाने के लिए उसकी पहचान को सार्वजनिक तौर पर उजागर नहीं करना चाहता।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad