Advertisement

शराब के नशे में पुजारी ने दी राष्ट्रपति कोविंद को जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

तीन दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को त्रिशूर के एक पुजारी ने जान से मारने की...
शराब के नशे में पुजारी ने दी राष्ट्रपति  कोविंद को जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

तीन दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को त्रिशूर के एक पुजारी ने जान से मारने की धमकी दी है। त्रिशूर के मंदिर के पुजारी जयारमन ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर कहा कि राष्ट्रपति की हत्या कर दी जाएगी। इस धमकी के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई और उसने फोन को ट्रेस किया। इसके बाद जयारमन नाम के धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार करने के बाद त्रिशूर के एसपी ने कहा कि आरोपी जयारमन ने यह सब शराब के नशे में कहा। सुबह जब उसका नशा उतरा तो उसे कुछ भी याद नहीं रहा। हालांकि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर आ रहे हैं। इसे देखते हुए आरोपी पुजारी को हिरासत में ही रखा गया है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति के वापस लौटने के बाद ही उसे छोड़ा जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ‘रासायनिक हमले’ की धमकी देने और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के नियंत्रण कक्ष में फोन करने के आरोप में भी पुलिस ने मुंबई से 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करने वाले काशीनाथ मंडल को डी बी मार्ग से पुलिस ने 27 जुलाई को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने बताया कि उसने नई दिल्ली स्थित एनएसजी नियंत्रण कक्ष का फोन नंबर हासिल किया और शुक्रवार को वहां फोन करके प्रधानमंत्री पर ‘रासायनिक हमले’ की धमकी दी।

एनएसजी ने जिस नंबर से धमकी भरा फोन किया गया था उसे मुंबई में ट्रेस करने के बाद इसकी सूचना यहां की पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने झारखंड निवासी मंडल का पता लगाया और मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से उसे उस समय गिरफ्तार किया जब वह सूरत जाने वाली एक ट्रेन में चढ़ने वाला था। वहीं, कुछ दिनों पहले भी पीएम की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad