Advertisement

महाराष्ट्र: लोकसभा चुनाव से पहले शाहरुख ने लोगों से वोट देने का अनुरोध किया

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें। महाराष्ट्र में...
महाराष्ट्र: लोकसभा चुनाव से पहले शाहरुख ने लोगों से वोट देने का अनुरोध किया

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें। महाराष्ट्र में सोमवार को लोकसभा चुनाव के तहत मतदान होना है।

मुंबई की छह और महाराष्ट्र की सात अन्य सीट पर कल आम चुनाव के पांचवें चरण में मतदान होगा। शाहरुख ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में अपने प्रशंसकों और समर्थकों से भारतीय होने के नाते कर्तव्य निभाने की अपील की।

उन्होंने शनिवार को लिखा, ‘‘जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते हमें इस सोमवार को महाराष्ट्र में मतदान करने के अपने अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। आइए हम भारतीय होने के नाते अपना कर्तव्य निभाएं और अपने देश के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए मतदान करें। आगे बढ़ें और अपने मतदान के अधिकार को बढ़ावा दें।’’ इससे पहले अभिनेता सलमान खान ने भी देश के लोगों से वोट डालने की अपील की थी।

सलमान ने शुक्रवार को ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘चाहे कुछ भी हो, मैं साल के 365 दिन व्यायाम करता हूं और अब चाहे कुछ भी हो मैं 20 मई को अपने मताधिकार का प्रयोग करने जा रहा हूं। इसलिए जो करना चाहते हैं करें, लेकिन वोट देने जाएं और अपनी भारत माता को परेशान ना करें..भारत माता की जय।’’

बता दें कि लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहा है जिसकी मतगणना चार जून को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad