Advertisement

मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने श्रीनगर में की विस्तारित कार्यकारिणी बैठक

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का नीति एवं योजना समूह (पॉलिसी एंड...
मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने श्रीनगर में की विस्तारित कार्यकारिणी बैठक

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का नीति एवं योजना समूह (पॉलिसी एंड प्लानिंग ग्रुप) शनिवार को श्रीनगर पहुंच गया है। अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन पूर्व पीएम के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने श्रीनगर में विस्तारित कार्यकारी बैठक की। यह दल अपने दो दिन की श्रीनगर यात्रा के बाद 17 सितंबर को दिल्ली लौटेगा।

कांग्रेस का पॉलिसी प्लानिंग ग्रुप अपने दो दिवसीय घाटी दौरे के समय पार्टी नेताओं और श्रमिकों और व्यापार संघों के साथ बातचीत करेगा। कांग्रेस का यह दल इस दौरान जम्‍मू-कश्‍मीर के विभिन्‍न लोगों से बातचीत करने के अलावा उनकी विचारधारा जानेगा। इस दौरान कश्‍मीर में लोगों की समस्‍याओं पर भी बात की जाएगी।

इससे पहले इस प्रतिनिधिमंडल ने 10 और 11 सितंबर को जम्मू में अपने दौरे का पहला चरण पूरा किया था और यह अब एक नए दौर की वार्ता के लिए श्रीनगर गया। अपने पहले चरण के श्रीनगर दौरे के समय राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात और प्रदेश कांग्रेस के विभिन्न नेताओं के साथ बैठक के बाद ग्रुप दिल्ली लौटा था।

इस पैनल में सिंह के अलावा, पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और एआईसीसी के महासचिव अंबिका सोनी शामिल हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad