Advertisement

एक और गैरकश्मीरी पर आतंकी हमला: पुलवामा में आतंकियों ने मजदूर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिक को निशाना बनाया है। पुलवामा में आतंकियों...
एक और गैरकश्मीरी पर आतंकी हमला: पुलवामा में आतंकियों ने मजदूर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिक को निशाना बनाया है। पुलवामा में आतंकियों ने एक मजदूर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल शख्स को हॉस्पिटल भेज दिया है जहां उसका इलाज जारी है। हालांकि हॉस्पिटल में उसकी हालात अभी स्थिर बताई जा रही है।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में उगरगुंड नेवा में एक आतंकवादी ने गोलीबारी की। इस गोलीबारी में मजदूर मुनीरल इस्लाम पिता अब्दुल करीम घायल हो गया है। युवक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इलाके की घेराबंदी कर ली है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, घायल मजदूर की पहचान मुनीरुल इस्लाम के रूप में हुई है। मजदूर मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। घायल मजदूर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मंगलवार को ग्रेनेड अटैक हुआ। यह हमला शोपियां के मनिहाल बाटपोरा इलाके में कश्मीरी पंडित के घर पर हुआ। ग्रेनेड हिंदुओं की कॉलोनी को टारगेट कर फेंका गया था, लेकिन यह सीआरपीएफ की गाड़ी पर जा गिरा। इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

इससे पहले सोमवार शाम को आतंकियों ने दो अलग-अलग जगहों पर ग्रेनेड फेंका। पहला हमला बडगाम के गोपालपोरा चडूरा इलाके में किया गया, जिसमें एक नागरिक करण कुमार सिंह घायल हो गए। दूसरी घटना श्रीनगर की है, जहां आतंकियों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर ग्रेनेड फेंका।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad