Advertisement

राजस्थान में छह साल की बच्ची से बलात्कार, फिर उसी की स्कूली बेल्ट से घोंट दिया गला

अभी देश में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी से हुए दुष्कर्म और हत्या मामले में, देश का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ था...
राजस्थान में छह साल की बच्ची से बलात्कार, फिर उसी की स्कूली बेल्ट से घोंट दिया गला

अभी देश में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी से हुए दुष्कर्म और हत्या मामले में, देश का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ था कि राजस्थान के टोंक से भी अब एक  दिल दहला देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है। राजस्थान के टोंक में स्कूल से लौट रही 6 साल की मासूम का दरिंदों ने अपहरण कर, उसका बलात्कार कर दिया। इस जघन्य अपराध के दौरान जब बच्ची के मुंह से चीख निकली तो बेरहमों ने स्कूल की बेल्ट से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल, मासूम बच्ची सरकारी स्कूल में पढ़ती थी और शनिवार को स्कूल में कार्यक्रम होने के कारण वह स्कूल में ही थी। वहीं से निकलने के बाद 3 बजे बच्ची अचानक लापता हो गई। गांव में ही बच्ची के 4 मामा और उनका परिवार रहता है।

जब काफी देर तक बच्ची नहीं आई तब उसके मामा (जिसके साथ वह रहती थी) ने सोचा कि वह किसी दूसरे मामा के घर होगी, लेकिन जब बच्ची 7 बजे तक घर नहीं लौटी तब सभी को चिंता हुई और वह उसे ढूंढने निकल गए। हालांकि बच्ची का शव अगले दिन यानी रविवार को गांव से करीब तीन सौ मीटर दूर सुनसान जगह पर झाड़ियों में मिला। तभी से जिले भर में इस दर्दनाक घटना के खिलाफ लोगों में भारी गुस्सा है।

घटनास्थल पर मिलीं शराब की बोतलें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटनास्थल पर पुलिस को शराब की बोतलें भी मिली हैं। इतना ही नहीं मासूम की स्कूल ड्रेस में लगी बेल्ट जिससे दरिंदों ने उसका गला घोंटा था, वो भी मिली है। साथ ही बच्ची की ड्रेस भी मिली है।

मामले पर क्या बोली पुलिस

मामले की जांच कर रही पुलिस का मानना है कि शायद आरोपी बच्ची को जानता था और वह बहलाकर बच्ची को अपने साथ ले गया होगा। इसके बाद उसने शराब पीकर मासूम के साथ दुराचार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने स्पेशल शाखा की टीम लगाई हैं, लेकिन कई घंटे गुजर जाने के बाद भी अब तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

एफएसएल टीम ने जुटाए घटना से जुड़े सबूत

मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने घटना से जुड़े सबूत जुटाए। माना जा रहा है कि गांव के आसपास के ही किसी आदमी ने इस हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला रेप के बाद हत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरा मामला साफ हो पाएगा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad