Advertisement

मोहाली ब्लास्ट: सीएम भगवंत मान ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, डीजीपी सहित सभी बड़े अधिकारी तलब

रॉकेट से चलने वाले ग्रेनेड से सोमवार रात मोहाली में पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग मुख्यालय पर हमले...
मोहाली ब्लास्ट: सीएम भगवंत मान ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, डीजीपी सहित सभी बड़े अधिकारी तलब

रॉकेट से चलने वाले ग्रेनेड से सोमवार रात मोहाली में पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग मुख्यालय पर हमले के बाद राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक्शन में आ गए हैं। भगवंत मान ने डीजीपी समेत तमाम बड़े अधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। यह मीटिंग सीएम भगवंत मान के घर पर मंगलवार सुबह 10 बजे से है।

इससे  पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मोहाली में हुए ब्लास्ट की जांच पुलिस कर रही है। जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की उसे बख़्शा नहीं जाएगा।

बता दें कि मोहाली में पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हुए हमले में इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए। हालांकि इससे हुए विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ।

वहीं, पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह धमाका शाम करीब 7.45 बजे मोहाली के सेक्टर 77 स्थित कार्यालय में हुआ। विस्फोट के कारण इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए। मोहाली पुलिस ने एक बयान में कहा, ''शाम 7.45 बजे सेक्टर 77, एसएएस नगर में पंजाब पुलिस खुफिया मुख्यालय परिसर में एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली, किसी नुकसान की सूचना नहीं है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं और मामले की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।''

पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके अलर्ट जारी किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।  उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad