Advertisement

तेजस्वी यादव बोले, मुजफ्फरपुर बालिका गृह में रेप मामले का मुख्य आरोपी नीतीश कुमार का करीबी

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 40 लड़कियों का साथ हुए रेप का मामला एक बार फिर गर्मा गया है। सोमवार को...
तेजस्वी यादव  बोले, मुजफ्फरपुर बालिका गृह में रेप मामले का मुख्य आरोपी नीतीश कुमार का करीबी

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 40 लड़कियों का साथ हुए रेप का मामला एक बार फिर गर्मा गया है। सोमवार को यह मामला मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने लोकसभा उठाया। उऩ्होंने पूरे मामले की सीबीआइ जांच कराने की मांग की। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मामले का मुख्य आरोपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बहुत क़रीबी है और उन्होंने उसके लिए चुनाव प्रचार भी किया है। राजद के विधायकों ने इस मामले को लेकर विधानसभा के बाहर प्रदर्शन भी किया। दूसरी ओर, इस मामले में एक पीड़ित लड़की के बयान के बाद बालिका गृह में शव की खोज के लिए खुदाई की गई। एक लड़की ने अपने बयान में कहा है कि रेप के बाद एक बच्ची की हत्या कर शव को बालिका गृह के परिसर में ही दबा दिया गया है।

दूसरी ओर, इस मामले राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सत्ता पोषित और संरक्षित दरिंदों ने मासूम लड़कियों का दुष्कर्म कर हत्या करने के बाद उनके शव उसी बालिका गृह में गाड़ दिए थे।  उन्होंने कहा कि 40 लड़कियों के दुष्कर्म का मुख्य आरोपी बालिका गृह का संरक्षक सत्ता के रसूखदारों का बहुत क़रीबी है। आधे लोग अभी भी फरार है। आरोपी उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी उस हैवान को चैंबर में बैठाकर मिठाई खिलाते थे। मुख्यमंत्री उसके चुनाव प्रचार में जाते थे। सरकार मामले की लीपापोती कर रही। इस मु्द्दे को राजद ने सोमवार को विधानसभा और विधान परिषद में उठाया और सीबीआइ जांच कराने की मांग की गई।

परिसर में की जा रही खुदाई शाम में पूरी गई। पुलिस को यहां से कोई शव नहीं मिला। यहां से जांच के लिए मिट्टी का कुछ हिस्सा लिया गया है। इस हिस्से को फोरेंसिक साइंस की प्रयोगशाला में भेजा जाएगा।

मुजफ्फरपुर की एएसएसपी हरदीप कौर ने कहा कि हम बिना दबाव के पूरी जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है और शीघ्र ही चार्जशीट दायर की जाएगी। कौर ने कहा कि किसी लड़की ने यह शिकायत नहीं की है उसे हॉस्टल से बाहर ले जाया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad