Advertisement

एनएचएआई के कर्मियों के साथ मारपीट मामले में पूर्व मंत्री चंद्रशेखर दुबे सहित दस पर प्राथमिकी

एनएचएआई (नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया) के अधिकारी के साथ पलामू में मारपीट और गाली गलौच को लेकर...
एनएचएआई के कर्मियों के साथ मारपीट मामले में पूर्व मंत्री चंद्रशेखर दुबे सहित दस पर प्राथमिकी

एनएचएआई (नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया) के अधिकारी के साथ पलामू में मारपीट और गाली गलौच को लेकर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता व पूर्व मंत्री चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे सहित दस लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। एनएचएआई के अधिकारी ने नावाबाजार थाना में इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। विश्रामपुर के एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने इसकी पुष्टि  की है।

प्राथमिकी के अनुसार बुधवार की शाम चंद्रशेखर दुबे अपने समर्थकों के साथ एनएचएआई के पड़वा कैंप कार्यालय पहुंचे और वहां तैनात कर्मियों के साथ दुर्व्‍यवहार किया, मारपीट की। एनएचएआई के प्रोजेक्ट प्रभारी पार्थ घोष की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। यहां एनएच-75 के भोगु से शंखा तक फोरलेन निर्माण का काम हो रहा है।

ददई दुबे पर आरोप है कि वे अपने निजी सहायक सहित आठ-दस लोगों के साथ कार्यालय आये और कंपनी के इंजीनियर दीपांजन दत्ता व अन्य कर्मियों के साथ गाली गलौच और मारपीट की। इस मामले में चंद्रशेखर दुबे के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 341, 342, 353, 323, 447, 504, 506 के तहत प्राथमिकी गई है। वहीं चंद्रशेखर दुबे का कहना है कि कंपनी से निकलने वाले धूल-गर्द की वजह से सीएसडी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों को परेशानी हो रही है। इसी मसले को लेकर वे गये थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad