Advertisement

अब देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का नवाब मलिक को लीगल नोटिस, लगाया ये आरोप

महाराष्ट्र में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता...
अब देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का नवाब मलिक को लीगल नोटिस, लगाया ये आरोप

महाराष्ट्र में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है। दोनों ही नेताओं की तरफ से लीगल नोटिस भेजने की कवायद भी शुरू हो गई है। नवाब मलिक की ओर से देवेंद्र फडणवीस को गुरुवार को लीगल नोटिस भेजा गया, जिसके बाद देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने भी नवाब मलिक के लीगल नोटिस भेजा है। इसमें अमृता फडणवीस ने में नवाब मलिक पर परिवार को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

अमृता फडणवीस ने ट्वीट में लिखा, नवाब मलिक ने कई भ्रमित करने वाले, आपत्तिजनक और गंदे ट्वीट किए, जिसमें कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं। यहां मानहानि का नोटिस है, जिसमें आईपीसी के कुछ प्रावधानों के तहत आपराधिक जांच शामिल है। या तो वे 48 घंटों में इन ट्वीट्स को बिना शर्त डिलीट करें या फिर एक्शन के लिए तैयार रहें।

मंगलवार को अमृता फडणवीस ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, बिगड़े नवाब ने प्रेस कॉन्फ़्रेन्स पर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स, प्रेस कॉन्फ़्रेन्स पर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स, प्रेस कॉन्फ़्रेन्स पर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स बुलाई, लेकिन हर बार झूठ और मक्कारी की ही बाते हमें सुनाई, लक्ष्य इनका एक ही है,मेरे भई, बचाना है इन्हें अपना जमाई और काली कमाई!

इससे पहले नवाब मलिक ने बताया कि 'उनकी बेटी नीलोफर मलिक ने देवेंद्र फडणवीस को लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें उनसे मांफी मांगने के लिए कहा है। यदि वो माफी नहीं  मांगते हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएगी। इस देश ने बोलने का अधिकार है, लेकिन गाली देना का नही है।'  रिपोर्ट के मुताबिक नवाब मलिक की बेटी ने देवेंद्र फडणवीस को पांच करोड़ का नोटिस भेजा है।

बता दें कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस और नवाब मलिक के बीच टकराव जारी है। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर जाली नोट मामले को दबाने और भ्रष्ट पृष्ठभूमि के लोगों को सरकार में जगह देने का आरोप लगाया था। वहीं देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया था कि मलिक ने मुंबई बम धमाकों के दोषियों से सस्ते भाव में अवैध तरीके से जमीन खरीदी थी, हालांकि नवाब मलिक ने फडणवीस के इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad