Advertisement

करवाचौथ पर फरार पति पहुंचा घर, पत्नी ने करवाया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

वैसे तो करवाचौथ पर हर पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है, लेकिन दिल्ली के नजफगढ़ में इस दिन...
करवाचौथ पर फरार पति पहुंचा घर, पत्नी ने करवाया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

वैसे तो करवाचौथ पर हर पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है, लेकिन दिल्ली के नजफगढ़ में इस दिन अलग ही मामला देखने को मिला है। इस मौके पर एक पत्नी ने अपने फरार चल रहे पति की सूचना पुलिस को देकर उन्हें गिरफ्तार करवाया है। पत्नी ने दिल्ली पुलिस को फोन कर हत्या के मामले में भागे हुए पति के घर पर होने की खबर दी थी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि शख्स ने 19 अक्टूबर की सुबह नजफगढ़ के राम बाजार में एक दुकान के अंदर मां-बेटी को गोली मार दी थी।

इस घटना में बुजुर्ग मां की मौत हो गई थी, वहीं बेटी का अभी इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जांच में आरोपी की पहचान राजीव गुलाटी के रूप में की गई। पुलिस ने पंजाब, हरियाणा, दिल्ली सहित कई जगहों पर छापेमारी कर आरोपी की तलाश की, लेकिन हर बार वह पुलिस के शिकंजे से भाग जाता था।

ये भी पढ़ें - शराब के नशे में धुत प्रेमी ने प्रेमिका से बनाए संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चली गई महिला की जान


करवाचौथ होने की वजह से वह रविवार को अपनी पत्नी से मिलने के लिए अपने घर पहुंचा था। जैसे ही राजीव घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने पुलिस को फोन कर दिया। पत्नी ने कहा कि मेरे पित आ गए हैं, लेकिन उनको गोली मत मारिएगा, मैंने करवाचौथ का व्रत रखा है। इसके बाद डीसीपी की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने राजीव के पास से हत्या में प्रयोग किए गए हथियार भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस केस में आगे की जांच जारी है। बता दें कि राजीव गुलाटी और पीड़ित परिवार का प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। इसके साथ ही आरोपी ने पीड़ित परिवार से दो लाख रुपये उधार भी लिए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad