Advertisement

कर्नाटक में एक बार फिर मोदी की सुरक्षा में सेंध, पीएम की तरफ दौड़ता आया शख्स; पुलिस ने हिरासत में लिया

कर्नाटक के दावानगरी में प्रधानमंत्री शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के दौरान...
कर्नाटक में एक बार फिर मोदी की सुरक्षा में सेंध, पीएम की तरफ दौड़ता आया शख्स; पुलिस ने हिरासत में लिया

कर्नाटक के दावानगरी में प्रधानमंत्री शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के दौरान सुरक्षा में सेंध लगने की खबर आई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक व्यक्ति को रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री के काफिले की ओर भागते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सुरक्षा बलों और अंगरक्षकों ने उन्हें तुरंत रोक लिया।

दावणगेरे में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान सुरक्षा सेंध, आज की शुरुआत में, जब एक व्यक्ति ने उनके काफिले की ओर भागने की कोशिश की। बाद में उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया था। तीन महीने के भीतर दूसरी बार पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हुई है। जनवरी में कर्नाटक के हुबली में एक बच्चा पीएम मोदी के रोड शो के दौरान उनके करीब पहुंच गया था।

इससे पहले आज, पीएम मोदी ने कर्नाटक में भाजपा सरकार की वापसी के लिए एक शक्तिशाली पिच बनाई और लोगों से स्थिर सरकार के लिए पार्टी को पूर्ण बहुमत देने का आग्रह किया। मोदी ने कहा, "कर्नाटक ने अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन सरकारों का एक लंबा दौर देखा है। कर्नाटक को ऐसी सरकारों के कारण नुकसान हुआ है। इसलिए, कर्नाटक के तेजी से विकास के लिए, भाजपा के पूर्ण बहुमत और स्थिर सरकार की जरूरत है।"

उन्होंने विपक्षी कांग्रेस और उसके नेताओं पर चुनाव से पहले ''झूठे गारंटियों का थैला लेकर घूमने'' का भी आरोप लगाया। कर्नाटक में इस साल मई में चुनाव होने हैं। इसी के मद्देनजर बीजेपी ने शनिवार (को दावणगेरे में 'विजय संकल्प यात्रा' शुरू की। बीजेपी के अभियान के तहत प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक पहुंचे और दावणगेरे में एक जनसभा को संबोधित किया, लेकिन उससे पहले उन्होंने रोड शो किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad