Advertisement

उत्तराखंड के हल्द्वानी के एक इलाके में कर्फ्यू लागू, सीएम ने की समीक्षा बैठक

देश भर में कोरोना वायरस के लगातार आंकड़े बढ़ रहे है। लॉकडाउन का हो रहे उल्लंघन को देखते हुए उत्तराखंड...
उत्तराखंड के हल्द्वानी के एक इलाके में कर्फ्यू लागू, सीएम ने की समीक्षा बैठक

देश भर में कोरोना वायरस के लगातार आंकड़े बढ़ रहे है। लॉकडाउन का हो रहे उल्लंघन को देखते हुए उत्तराखंड के हल्द्वानी के वल्लभपुरा क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है। सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यह कदम कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए लागू किया है। आगे उन्होंने कहा कि वल्लभपुरा में सार्वजनिक स्थानों पर भारी भीड़ देखी गई थी, जिसके बाद यह कमद उठाया गया है। मुख्यमंत्री रावत कोविड-19 की समीक्षा बैठक के बाद ये बाते कही।

बता दें, covid19india.org के मुताबिक अब तक राज्य में कोरोना के कुल 35 मामले आ चुके हैं। जबकि देश भर में 9,406 मामलों की पुष्टि हो चुकी है।

सीएम ने की समीक्षा बैठक

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य में कोरोनो वायरस की स्थिति को लेकर सरकारी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा, "केंद्र द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों के अनुसार कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल, राज्य की स्थिति नियंत्रण में है।" आगे उन्होंने कहा, "हमें सावधानी और सतर्कता बनाए रखना है और कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों के उपचार पर ध्यान केंद्रित करना है। राज्य में जिला मजिस्ट्रेटों के बीच समन्वय बना हुआ है। राज्य के लोग सरकार के साथ सहयोग कर रहे हैं। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि लोगों को आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की अनुपलब्धता न हो।

चार दिनों में कोई नया मामला नहीं

इससे पहले उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को कहा था कि राज्य में कोई भी नया पॉजिटिव कोविड-19 मामला लगातार चौथे दिन सामने नहीं आया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad