Advertisement

बिहार में गर्भवती हुई 12 साल की छात्रा, प्रिंसिपल और टीचर पर 9 महीने तक रेप का आरोप

उत्तराखंड के बाद अब बिहार की राजधानी पटना में एक स्कूल प्रिंसिपल पर छात्रा से कई महीनों तक रेप करने का...
बिहार में गर्भवती हुई 12 साल की छात्रा, प्रिंसिपल और टीचर पर 9 महीने तक रेप का आरोप

उत्तराखंड के बाद अब बिहार की राजधानी पटना में एक स्कूल प्रिंसिपल पर छात्रा से कई महीनों तक रेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोप है कि पटना के न्यू सेंट्रल स्कूल में प्रिंसिपल और सहयोगी टीचर ने पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा के साथ नौ महीनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मां के सामने जब छात्रा करने लगी उल्टियां

मामले की जानकारी मिलते ही जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि मामले का खुलासा तब हुआ जब गर्भवती हो चुकी छात्रा अचानक एक दिन मां के सामने उल्टियां करने लगी। रेप के इस मामले में शिकायत मिलने के बाद बुधवार को फुलवारीशरीफ थाने में केस दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेप के मामले में दोनों आरोपी अरेस्ट

फुलवारी शरीफ थाने के इन्स्पेक्टर मोहम्मद कैसर आलम ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि न्यू सेंट्रल स्कूल में पढ़ने वाली 12 वर्षीय लड़की के साथ वहां के प्रिंसिपल राज सिंघानिया उर्फ अरविंद कुमार और सहयोगी टीचर अभिषेक द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की शिकायत हमें मिली है।

इस मामले को हमने महिला थाने में भेज दिया है, साथ ही दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। स्कूल के खिलाफ भी सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।'

गर्भवती हुई पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा

पीड़िता के परिजनों ने फुलवारीशरीफ थाने में शिकायत देते हुए बताया, 'लगभग नौ महीने पहले न्यू सेंट्रल स्कूल के प्रिंसिपल राज सिंघानिया ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी जब सहयोगी टीचर अभिषेक को मिली तो उसने भी फायदा उठाते हुए दुष्कर्म किया। लंबे वक्त से गैंगरेप का शिकार हो रही लड़की जब गर्भवती हो गई और अचानक एक दिन उल्टियां आने लगीं तो परिवार आनन-फानन में उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे, जहां इस बात का खुलासा हुआ कि पीड़िता गर्भवती है।'

रजिस्टर लाने को बोला और गलत हरकत की

बच्ची ने अपने बयान में कहा है कि अरविंद सर अक्सर उसे गलत तरीके से छूने का प्रयास करते थे। वह डर से कुछ नहीं बोल पा रही थी। दो महीने पहले उन्होंने कॉपी चेक करने के बहाने अपने केबिन में बुलाया। केबिन में प्राचार्य के साथ अभिषेक भी बैठा। प्राचार्य ने केबिन के अंदर बने कमरे से रजिस्टर लाने को बोला। जब वह रजिस्टर लाने के लिए कमरे में गई तो प्राचार्य और शिक्षक ने मिलकर उसे पकड़ लिया और गलत काम किया।

इसके बाद जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद हर दिन छात्रा के साथ प्राचार्य और शिक्षक मिलकर हैवानियत की हदें पार करते रहे। आरोपित प्राचार्य अरविंद कुमार का पिता झारखंड में दारोगा थे जो हाल में रिटायर हुए हैं।

 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Patna: Principal and clerk of a school in Phulwari Sharif have been arrested for allegedly raping a class 5th student for over a period of 9 months, during which she also got pregnant. Medical examination of the victim will be conducted today. Investigation underway. <a href="https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Bihar</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1042608505704902656?ref_src=twsrc%5Etfw">September 20, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad