Advertisement

आज से कर्नाटक मिशन पर पीएम मोदी, पांच दिन में करेंगे 15 रैलियां

कर्नाटक में 11 दिन बाद होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी...
आज से कर्नाटक मिशन पर पीएम मोदी, पांच दिन में करेंगे 15 रैलियां

कर्नाटक में 11 दिन बाद होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दोनों ने पूरी ताकत झोंक रखी है। इस बीच कर्नाटक के रण में मंगलवार से प्रधानमंत्री मोदी चुनावी शंखनाद करेंगे। राज्य में पीएम मोदी 5 दिनों में 15 रैलियां करने वाले हैं।

मोदी कृष्ण मठ का करेंगे दौरा, मठाचार्य से मुलाकात भी

कर्नाटक राज्य में चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद पहली बार राज्य का दौरा कर रहे पीएम मोदी अपने प्रचार अभियान की शुरुआत चामराजनगर जिले से करेंगे। इसके बाद उड़प्पी और बेलागवी में दो और रैलियां होनी है। उडुपी रैली से पहले मोदी कृष्ण मठ का दौरा करेंगे और मठाचार्य से मुलाकात करेंगे।

 


 

5 दिनों में करेंगे 15 रैलियां

चामराजनगर, उड़प्पी और बेलागवी इन तीनों जिलों में 22 विधानसभा सीटें हैं। चामराजनगर में पीएम मोदी मोदी की रैली सुबह 11 बजे शुरू होगी। दूसरी रैली उड़प्पी में दोपहर 3 बजे और बेलागवी में आज की आखिरी रैली शाम 6 बजे होनी है। बताया जा रहा है कि राज्य में पीएम मोदी 5 दिनों में 15 रैलियां करने वाले हैं।

इसके बाद मोदी 2 और 3 मई को कालाबुर्गी, बेल्लारी और बेंगलुरु में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे, जिनमें 47 विधानसभा सीटें हैं। तीसरे चरण के प्रचार में पीएम मोदी तुमकुर, शिवमोगा और गाडग में 49 विधानसभा सीटों पर प्रचार करेंगे।

पीएम के दौरे से पहले सिद्धरमैया ने पूछे कई सवाल

पीएम मोदी के कर्नाटक दौरे से पहले मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने जहां राज्य में उनके स्वागत की बात कही वहीं टि्वटर पर उनसे सवाल पूछ डाले। सिद्धरमैया ने ट्वीट किया, ‘नरेंद्र मोदी जी, पता चला कि आप कल हमारे कर्नाटक आ रहे हैं। हम आपका हमारे राज्य में स्वागत करते हैं. जब आप यहां होंगे तो हम कन्नडिगा चाहेंगे कि आप हमारी इन चिंताओं पर ध्यान दें।’

बता दें कि 12 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव से पहले प्रचार में बीजेपी, जेडीएस और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad