Advertisement

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में एसआई फारूक अहमद की हत्या, आतंकियों ने बनाया निशाना

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी की उसके घर के अंदर गोली मारकर हत्या...
जम्मू-कश्मीर के पंपोर में एसआई फारूक अहमद की हत्या, आतंकियों ने बनाया निशाना

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी की उसके घर के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

जिस समय पुलिस अधिकारी को गोली मारी गई वह घर के अंदर सो रहे थे। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। सब इंस्पेक्टर का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि मीर सीटीसी लेथपोरा में आईआरपी 23वीं बटालियन में तैनात थे। शुक्रवार की रात वह घर पर सो रहे थे, तभी कुछ नकाबपोश आतंकी उनके घर घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर भाग निकले।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस सब इंस्पेक्टर फारूक अह मीर का शव उनके घर के पास धान के खेत में मिला। तस्वीरें उनके मूल स्थान से हैं। पुलिस का कहना है, "अभी तक जांच से पता चला है कि वे कल शाम अपने धान के खेतों में काम करने के लिए घर से गए थे, जहां उन्हें आतंकियों ने गोली मार दी।"

कश्मीर जोन पुलिस का कहना है कि IRP 23 BN में तैनात संबूरा क्षेत्र के सब-इंस्पेक्टर फारूक अह मीर का शव उनके घर के पास धान के खेतों में मिला था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह कल शाम अपने धान के खेतों में काम के लिए घर से निकले थे, जहां आतंकवादियों ने पिस्तौल से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बीते 2 जून को आतंकवादियों ने एक बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना ने भी सनसनी फैला दी थी। आतंकियों ने बैंक के अंदर घुसकर बैंक मैनेजर को निशाना बनाया था। बैंक मैनेजर की हत्या से दो दिन पहले ही आतंकियों ने 31 मई को जम्मू रीजन के सांबा जिले की रहने वाली हिंदू टीचर रजनी बाला की कुलगाम के सरकारी स्कूल में गोली मारकर हत्या कर दी।

इससे पहले 12 मई को बडगाम जिले के तहसीलदार कार्यालय में घुसकर क्लर्क राहुल भट को गोली मार दी गई थी। एक महीने में आतंकियों ने कश्मीर में 8 टारगेट किलिंग को अंजाम दिया है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad