Advertisement

दिलचस्प वाकया: जब टीएमसी सांसद ने उठाया राज्यपाल धनखड़ का सवाल, पीएम मोदी बोले- 'आप रिटायर हो जाइए तब देखते हैं'

भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के रिश्ते जगजाहिर हैं। टीएमसी राष्ट्रीय अध्यक्ष और पश्चिम...
दिलचस्प वाकया: जब टीएमसी सांसद ने उठाया राज्यपाल धनखड़ का सवाल, पीएम मोदी बोले- 'आप रिटायर हो जाइए तब देखते हैं'

भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के रिश्ते जगजाहिर हैं। टीएमसी राष्ट्रीय अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ भी टीएमसी और ममता बनर्जी के रिश्ते पहले दिन से ही तल्ख रहे हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्य के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच तनातनी इतनी बढ़ गई कि ममता बनर्जी ने राज्यपाल को ट्विटर पर ब्लॉक तक कर दिया। इस बीच लोक सभा में आम बजट 2022-23 पेश होने के बाद उस वक्त दिलचस्प वाकया हुआ जब पीएम नरेंद्र मोदी सदन में विपक्षी सांसदों से मुलाकात कर रहे थे।

बजट 2022-23 पेश किए जाने के बाद पीएम ने इस दौरान कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी,  टीएमसी सांसद सुदीप बंधोपाध्याय, सौगत रॉय, नेशनल कांफ्रेंस नेता फारुक अब्दुल्ला, डीएमके सांसद ए राजा और निर्दलीय सांसद नवनीत राणा कौर से मुलाकात की।

इसी मुलाकात के दौरान पीएम मोदी और टीएमसी सांसद सौगत रॉय के बीच दिलचस्प बातचीत हुई, जो भाजपा और सरकार पर तीखे हमले के लिए जाने जाते हैं। इस छोटी सी मुलाकात पर सौगत रॉय ने एएनआई को बताया कि पीएम मोदी ने उनसे उनका हालचाल पूछा। इस पर सौगत रॉय ने प. बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को लेकर सवाल पूछा कि वह राज्य में काफी दिक्कतें पैदा कर रहे हैं, उन्हें हटाया जाना चाहिए।

इस पर पीएम मोदी ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया और कहा कि आप रिटायर हो जाइए, तब देखते हैं। सौगत रॉय ने बताया कि मुझे नहीं पता कि वे क्यों चाहते हैं कि मैं रिटायर हो जाऊं, फिर वे इस पर गौर करेंगे।

पीएम मोदी और टीएमसी सांसद के बीच ये वाकया उस वक्त सामने आया जब एक दिन पहले ही सीएम ममता बनर्जी ने राज्यपाल धनखड़ को यह कहते हुए ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया कि वह लगातार असंवैधानिक बयान दे रहे हैं। बता दें कि धनखड़ ट्वीट के जरिए ममता सरकार पर लगातार हमलावर हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad