Advertisement

कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को 'बिना ज्यादा समय बर्बाद किए' पेश होने को कहा

कोलकाता पुलिस ने बुधवार को नूपुर शर्मा के अनुरोध को ठुकरा दिया, जिसमें उन्हें निलंबित भाजपा प्रवक्ता...
कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को 'बिना ज्यादा समय बर्बाद किए' पेश होने को कहा

कोलकाता पुलिस ने बुधवार को नूपुर शर्मा के अनुरोध को ठुकरा दिया, जिसमें उन्हें निलंबित भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ पैगंबर मोहम्मद पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी के लिए दायर मामलों के संबंध में अपने अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए चार सप्ताह का समय मांगा गया था।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें कोलकाता पुलिस के अधिकारियों के सामने ''बिना ज्यादा समय बर्बाद किए'' पेश होने को कहा गया।


अधिकारी ने कहा, "नूपुर शर्मा ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए हमें अपने अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कुछ और समय मांगा है। लेकिन हमें नहीं लगता कि शर्मा पर हमले की कोई संभावना है। हमने उन्हें जल्द से जल्द पेश होने के लिए कहा है।"

कोलकाता पुलिस ने शनिवार को शर्मा के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया था, जब वह चार बार तलब किए जाने के बावजूद अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुईं।

शर्मा एम्हर्स्ट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन और नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के सामने पेश होने में विफल रही हैं, जबकि उनके द्वारा दो-दो बार तलब किया गया था, जिसके बाद लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

जून में शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एमहर्स्ट स्ट्रीट और नारकेलडांगा पुलिस थानों ने शर्मा को अलग से समन जारी किया था।

शर्मा ने कोलकाता आने पर उन पर संभावित हमलों की आशंका का हवाला देते हुए दो पुलिस थानों को ईमेल कर उनके सामने पेश होने के लिए चार सप्ताह का समय मांगा था।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad