Advertisement

बुधवार से शुरु होगा राहुल गांधी का तीन दिवसीय अमेठी दौरा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को तीन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेंगे।...
बुधवार से शुरु होगा राहुल गांधी का तीन दिवसीय अमेठी दौरा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को तीन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेंगे। जिला प्रशासन ने अनुमति सोमवार को राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी दौरे को मंजूरी दे दी है।

बता दें कि अमेठी जिला प्रशासन ने दशहरा और मुहर्रम की व्यस्तताओं का हवाला देते हुए राहुल के कार्यक्रम के दौरान शांति, सुरक्षा और कानून-व्यवस्था बनाए रखने में असुविधा होने की बात करते हुए उनसे 5 अक्टूबर के बाद की कोई तारीख तय करने की अपील की थी।

गांव में लगाएंगे चौपाल

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने राहुल गांधी के आधिकारिक कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी उपाध्यक्ष बुधवार दोपहर लखनऊ हवाई अड्डे पर उतरने के बाद वहां से अमेठी पहुंचेंगे। बुधवार को ही वह कठौरा गांव में चौपाल लगाएंगे। इसके बाद वह कपासी गांव में एक शोकसभा में शिरकत करेंगे और फिर बाद में राहुल मुंशीगंज अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे।

यात्रा के दूसरे दिन कारयकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल

योगेन्द्र मिश्र ने आगे बताया कि यात्रा के दूसरे दिन यानी गुरूवार को राहुल गांधी सुबह अतिथि गृह में आम लोगों से मिलेंगे। इसके बाद वह तिलोई के मोहनगंज पाकरगांव स्थित राजीव गांधी कॉलेज में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में और फिर सलोन में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे। उसी दिन शाम को वह भुएमऊ अतिथि गृह जाएंगे।

यात्रा के तीसरे दिन जनता दर्शन में हिस्सा लेंगे राहुल

शुक्रवार को दौरे के तीसरे और अंतिम दिन राहुल गांधी अतिथि गृह में ही जनता दर्शन और कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

बता दें इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात का दौरा किया था। इस दौरान राहुल ने देश के विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला था। गुजरात मिशन के दौरान ही कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा था कि ‘विकास पागल हो गया है’। राहुल के इस बयान पर लोगों ने जमकर बयानबाजी की थी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad