Advertisement

शशिकला को 13 माह और खानी पड़ सकती जेल की हवा

परपन्ना अग्रहारा जेल में सजा काट रही अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला को दस करोड़ रूपये की जुर्माना राशि के भुगतान में विफल रहने पर 13 माह और जेल की सजा काटनी पड़ सकती है।
शशिकला को 13 माह और खानी पड़ सकती जेल की हवा

जेल अधीक्षक कृष्ण कुमार ने एक बयान जारी कर कहा, शशिकला को 10 करोड़ रूपये की जुर्माना राशि का भुगतान करना है और अगर वह सुप्रीम कोर्ट द्वारा लगाये गये जुर्माने के भुगतान में विफल रहती हैं तो उनको 13 माह और जेल में काटने होंगे।

कुमार ने कहा, जेल में दोषियों शशिकला, इलावरासी और सुधाकरन के साथ एक जैसा बर्ताव किया जा रहा है, किसी को भी विशेष सुविधा नहीं दी जा रही है।

कुमार ने कहा कि सुरक्षा कारणों से शशिकला और इलावरासी को महिला ब्लॉक के छोटे कमरे में रखा गया है। वहीं, सुधाकरन को पुरूषों के ब्लॉक में रखा गया है।

उन्होंने बताया कि उनको जेल में बना भोजन दिया जा रहा है और जेल के डॉक्टर समय-समय पर उनकी चिकित्सा जांच कर रहे हैं और दवाएं दे रहे हैं।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में 14 फरवरी के अपने फैसले में शशिकला की दोषसिद्धि बरकरार रखी और उन्हें तथा उनके संबंधियों को चार-चार साल कैद एवं दस दस करोड़ रूपये के जुर्माने की सजा सुनाई।

शशिकला को निचली अदालत ने चार वर्ष जेल की सजा सुनाई थी और वह पहले ही 21 दिन की सजा काट चुकी हैं। ऐसे में वह अब तीन वर्ष 11 माह जेल में बिताएंगी। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad