Advertisement

शिवसेना का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- ‘लॉलीपॉप’ साबित हुए सभी वादे

शिवसेना ने चुनाव के दौरान किए गए वादों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव के समय जो वादे किए वो महज 'लॉलीपॉप' साबित हुए हैं। चुनान के दौरान भाजपा ने लोगों से जो वादे किए उनमें किसान कर्ज माफी और नई नौकरियां जैसे वादे शामिल हैं।
शिवसेना का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- ‘लॉलीपॉप’ साबित हुए सभी वादे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में कहा कि अगर वादे सिर्फ चुनावी 'जुमलों' के तौर पर किए जाएं तो जनता जनसभाओं और नेताओं पर कभी भरोसा नहीं करेगी।  शिवसेना ने भाजपा नीत केंद्र एवं महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग अब यह जानकर हैरत में पड़ सकते हैं कि किसानों की कर्ज माफी और नौकरियां पैदा करने के वादे सिर्फ लॉलीपॉप थे। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब शिवसेना ने अपनी ही सहयोगी पार्टी भाजपा को निशाने पर लिया हो।

हालांकि शिवसेना ने कहा, नरेंद्र मोदी सरकार लोगों की आखिरी उम्मीद है और इसलिए केंद्र एवं राज्य सरकार की लोगों की उम्मीदों को पूरा करने की जवाबदेही बढ़ गई है।

संपादकीय में लिखा है, नितिन गडकरी (भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री) ने हाल में कहा था कि कर्जमाफी संभव नहीं होगा। उनकी पहचान सीधे-सीधे सच बोलने वाले व्यक्ति की रही है। शिवसेना ने कहा कि जब हमलोग विपक्ष में थे तो कर्जमाफी की मांग करते थे, लेकिन यह अब संभव नहीं है।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad