Advertisement

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री का अजीबो-गरीब दावा- 'उत्तर भारतीय छात्रों की वजह से तमिलनाडु में फैल रहा कोरोना'

देशभर में कोरोना वायरस के नए मामलों में अब कमी देखने को मिल रही है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एमए...
तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री का अजीबो-गरीब दावा- 'उत्तर भारतीय छात्रों की वजह से तमिलनाडु में फैल रहा कोरोना'

देशभर में कोरोना वायरस के नए मामलों में अब कमी देखने को मिल रही है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एमए सुब्रमण्यम ने उत्तर भारतीय छात्रों के संबंध में एक अजीबो-गरीब बयान दिया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि तमिनलाडु में उत्तर भारतीय छात्र कोरोना फैला रहे हैं।

दरअसल, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एमए सुब्रमण्यम ने कहा कि कुछ उत्तर भारतीय राज्यों में कोविड-19 के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं। इन जगहों से आने वाले छात्र राज्य में संक्रमण के बढ़ने का कारण बन रहे हैं। उन्होंने बताया कि केलमबक्कम वीआईटी कालेज और सत्य सांईं कालेज के छात्र हास्टल और क्‍लास में कोविड से प्रभावित हुए हैं। जो राज्य के लिए चिंता की बात है।

बता दें कि तमिलनाडु में मंगलवार को कोरोना के 98 नए मामले सामने आए थे। राज्य में अब तक 34 लाख से अधिक कोरोना वायरस के केस मिले हैं। जबकि 38,025 लोगों की कोरोना से जान गई है।

गौरतलब है कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,745 मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इस दौरान 2,236 लोग रिकवर भी हुए हैं। इसके अलावा 6 लोगों की मौत दर्ज की गई है। बता दें कि मंगलवार को कोरोना के 2,338 मामले सामने आए थे। कल के मुकाबले आज कोविड के मामलों में 407 का इजाफा हुआ है। मंत्रालय ने बताया कि देश में एक्टिव मामलों की संख्या में इजाफा भी हुआ है। एक्टिव केस बढ़कर 18,386 हो गए हैं। डेली पाजिटिविटी दर 0.60 फीसदी हो गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad