Advertisement

तमिलनाडु के भाजपा नेता ने महिला पत्रकारों के खिलाफ अपशब्द लिखा FB पोस्ट किया शेयर

हाल ही में महिला पत्रकार के गाल थपथाकर विवादों में आए राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अपने इस व्यवहार...
तमिलनाडु के भाजपा नेता ने महिला पत्रकारों के खिलाफ अपशब्द लिखा FB पोस्ट किया शेयर

हाल ही में महिला पत्रकार के गाल थपथाकर विवादों में आए राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अपने इस व्यवहार के लिए माफी तक मांगनी पड़ी। इस बीच तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी के नेता एसवीई शेखर वेंकटरमण द्वारा फेसबुक पर साझा किए गए एक पोस्ट से लोगों में नाराजगी है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक भाजपा नेता ने राज्यपाल के कृत्य का विरोध करने वाली उस महिला पत्रकार के खिलाफ अपशब्द लिखा है। हालांकि बाद में भाजपा नेता ने इसके लिए माफी भी मांग ली है।

एस. वीई. शेखर वेंकटरमण ने अपने पेज पर पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था, "हालिया शिकायतों से जाहिर है, वे (पत्रकार) रिपोर्टर और एंकर तब तक नहीं बन सकती हैं, जब तक वे बड़े लोगों के साथ सो न लें... अनपढ़ बेवकूफ भद्दे लोग... तमिलनाडु मीडिया में मोटे तौर पर यही हैं... यह महिला भी अपवाद नहीं है..."

इसमें यहां तक लिखा था कि राज्यपाल को उस महिला को छूने के बाद 'अपने हाथ फिनाइल से धोने चाहिए थे...'

मांगी माफी

इस पोस्ट पर विवादों के बीच राजनेता एस वी शेखर ने माफी मांगी और कहा कि उन्होंने एक दोस्त की पोस्ट को "पढ़े बिना" शेयर कर दिया।

उन्होंने एक बयान में कहा, "जब किसी मित्र ने यह बताया कि सामग्री अपमानजनक थी, तो उसे तुरंत हटा लिया गया था।"  उन्होंने कहा, "मैं ऐसे परिवार से आया हूं जो महिलाओं और महिला पत्रकारों का सम्मान करते हैं। अगर इस पोस्ट किसी को भी चोट पहुंची तो मैं दिल से माफी मांगता हूं ... यह मेरा उद्देश्य नहीं।"

हालांकि, शेखर ने यह भी कहा कि वह कुछ आश्चर्यचकित थे कि कुछ लोगों ने उन्हें आक्रामक तरीके से पोस्ट किए बिना पोस्ट के स्क्रीनशॉट प्रसारित किए।

क्या था मामला?

बता दें कि तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित द्वारा एक महिला पत्रकार के गाल छूने पर बड़ा विवाद हो गया था। इसके बाद राज्यपाल ने महिला पत्रकार को चिट्ठी लिखकर माफी मांगी थी। राज्यपाल ने लिखा कि महिला पत्रकार उनकी पोती के समान है। राज्यपाल ने यह भी कहा कि वह भी पत्रकारिता के पेशे से 40 सालों तक जुड़े रहे। घटना मंगलवार की है, जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला पत्रकार लक्ष्मी सुब्रमण्यन ने तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से सवाल पूछा था। इस पर राज्यपाल ने जवाब न देते हुए महिला पत्रकार का गाल छू लिया था।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad